scorecardresearch

शादी में कूलर की हवा को लेकर बवाल, खबर सुनकर दुल्हन ने मंडप में ही तोड़ दी शादी...मनाता रहा दूल्हा लेकिन...

शादी में कूलर की हवा को लेकर हुई अनबन जब लड़ाई तक पहुंची तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. अंत में पुलिस आई और दोनों पक्षों को थाने ले गई. चितबड़ागांव थाना अध्यक्ष प्रशांत चौधरी की मानें तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी और शादी टूट गई.

शादी में कूलर की हवा को लेकर बवाल शादी में कूलर की हवा को लेकर बवाल
हाइलाइट्स
  • गर्मी में कूलर का हवा पड़ा भारी, टूट गई शादी...

  • शादी में बुलानी पड़ी पुलिस...

शादी टूटने की खबरें तो आपने सुनी ही होंगी... ज्यादातर मामलों में दहेज या खाने पीने की व्यवस्था को लेकर शादी में झगड़े शुरू होते हैं और पल भर में मंडप के बीच शादी टूट जाती है, लेकिन आज का मामला थोड़ा अजीब है. 

भला उमस भरी गर्मी में ठंडी हवा किसको नहीं पसंद है. कूलर सामने हो तो फिर क्या कहना, लेकिन बलिया में उमस भरी गर्मी के बीच शादी के मंडप में कूलर ही शादी तोड़ने का कारण बन गया. दरअसल मैरिज हॉल में आए मेहमानों के बीच कूलर के सामने बैठने को लेकर नोक झोक हो गई. इस नोक झोक की खबर दुल्हन तक पहुंची तो उसने शादी से सीधे इनकार कर दिया. पूरा माजरा जनपद बलिया के नगर पंचायत चितबड़ागांव थाना क्षेत्र का है.

दूल्हा हुकुमचंद्र जायसवाल ने कहा कि हम सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद के रहने वाले हैं. केवल लड़की की खूबसूरती पर ये शादी हो रही थी. लेकिन घराती और बराती में थोड़ी सी अनबन हुई जिसके बाद अब लड़की शादी करने से साफ इनकार कर रही है.

सम्बंधित ख़बरें

गर्मी में कूलर का हवा पड़ा भारी, कट गई शादी...
शादी की रस्म चल रही थी तभी बारातियों ने कूलर की हवा को लेकर लड़ाई शुरू कर दी, जिसका खामियाजा दूल्हे को भुगतना पड़ा. जब दुल्हन को ये बात पता चली की कूलर को लेकर लोग आपस में झगड़ा कर रहे हैं, तो दुल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया. दुल्हन का मानना है कि अभी से झगड़ा शुरू हो गया तो घर जाने पर क्या होगा. ऐसे में ये शादी शुभ नहीं है.
 

बाराती

मनाता रहा दूल्हा, दुल्हन ने एक न सुनी
दूल्हे ने दुल्हन को समझाने की बहुत कोशिश की कि शादी विवाह में थोड़ी बहुत अनबन होती रहती है. इसको बुरा मत मानिए शादी कर लीजिए, लेकिन दुल्हन को यह शादी बिल्कुल नहीं भा रही थी.

शादी में बुलानी पड़ी पुलिस...
शादी में कूलर की हवा को लेकर हुई अनबन जब लड़ाई तक पहुंची तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. अंत में पुलिस आई और दोनों पक्षों को थाने ले गई. चितबड़ागांव थाना अध्यक्ष प्रशांत चौधरी की मानें तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी और शादी टूट गई. अंत में शांति भंग करने हेतु दोनों पक्षों को 151 में चालान कर दिया गया है.

-अनिल अकेला की रिपोर्ट