scorecardresearch

वाह क्या बात है! खुद के लिए जीवनसाथी तलाश रही अमेरिकी महिला ने निकाला नया ऑफर...बोली-'पति ढूंढकर लाने वाले को मिलेंगे 4 लाख रुपये

अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने पति ढूंढ़ने के लिए एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. महिला ने वीडियो जारी कर जानकारी दी है कि जो उसके लिए पति खोजकर लाएगा उसे वो 4 लाख रुपये देगी.

 Eve Tilley Eve Tilley

जिंदगी के एक मोड़ पर आकर आपको कभी न कभी एक साथी की जरूरत महसूस होती है. तब आप किसी दोस्त, साथी या जीवनसाथी का साथ खोजते हैं. ऐसी ही एक तलाश अमेरिका की रहने वाली एक महिला को है. अकेले रहने से तंग आकर अमेरिका में एक महिला ने अपने लिए पति ढूंढने वाले को 5,000 डॉलर (4,10,462 रुपये) का रेफरल बोनस देने की पेशकश की है.

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, लॉस एंजिल्स की रहने वाली 35 साल की ईव टिली-कॉल्सन ने उस आदमी से जुड़ने में मदद करने के लिए टिकटॉक पर एक वीडियो जारी कर अपील की है. ईव ने कहा है कि जैसे ही उन्हें वह इंसान मिल जाएगा वो उससे शादी कर लेंगी. ईव एक कॉरपोरेट वकील हैं और टिकटॉक पर उनके 1000,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. उन्होंने खुलासा किया कि इससे पहले उन्होंने यह सौदा अपने दोस्तों और अपने बॉस के साथ किया था, लेकिन अब वह आम जनता को भी इसके बारे में बताना चाहती हैं. 

मैच ढूंढ़ने पर कितने मिलेंगे पैसे
उन्होंने कहा, ''तो प्रस्ताव यह है कि अगर आप मुझे मेरे पति से मिलवाएं और मैं उससे शादी कर लेती हूं, तो मैं आपको 5,000 डॉलर दूंगी. मुझे उसके साथ लंबे समय तक शादीशुदा रहने की जरूरत नहीं है, मैं उसे 20 साल में तलाक दे सकता हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर आप मेरे लिए एक ऐसे आदमी ला ढूंढ़ लाते हैं और मेरी उससे शादी होती है तो मैं आपको 5,000 डॉलर दूंगी.''

कॉल्सन ने कहा कि वह लगभग पांच सालों से अकेली हैं और डेटिंग आदि से थक चुकी हैं. हालांकि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से और डेटिंग ऐप्स पर लोगों से मिलने की कोशिश की, लेकिन उससे उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली.

डेटिंग कल्चर को बताया अजीब
कॉल्सन ने कहा,''कोविड के बाद से, डेटिंग कल्चर में एक अजीब बदलाव आया है. लोग आपसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क नहीं करते हैं, और ऐप्स पर अधिकांश पुरुष गंभीरता से डेट करने के लिए स्वाइप नहीं कर रहे हैं. इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि एक ऐसे पति के लिए $5000 का भुगतान करना, जो वचनबद्ध है, मेरी जरूरतों को पूरा करता है और एक वास्तविक रिश्ते के लिए तैयार है, पूरी तरह से इसके लायक है.”

क्वालिटीज की बात करें तो ईव को एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है जो 27 से 40 वर्ष का हो, 5 फुट 11 इंच या उससे अधिक लंबा हो और ब्रिटिश अंदाज में मजाक करता हो. खेल, जानवर और बच्चों से प्यार करता हो. वह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के लिए भी तैयार हैं.

लंबा लड़का तलाश रही हैं ईव
लंबाई को प्राथमिकता देने का कारण बताते हुए, कॉल्सन ने कहा , “मेरी एकमात्र वास्तविक शारीरिक आवश्यकता यह है कि वह लंबा होना चाहिए क्योंकि मैं लंबी हूं. मैंने ऐसे पुरुषों को डेट किया है जो मेरी लंबाई को लेकर असुरक्षित थे और मुझसे हील्स न पहनने के लिए कहते थे और इससे मुझे अच्छा महसूस नहीं होता था. कॉल्सन खुद लगभग 5 फुट 10 इंच लंबी हैं. उन्होंने बताया कि राजनीतिक विचार, धार्मिक विश्वास और जातीयता उनके लिए कोई बाधा नहीं है. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि जिस आदमी से उनकी शादी हो वह ड्रग्स ले. महिला ने वादा किया कि विवाह प्रमाणपत्र पर हस्ताक्षर होते ही मैचमेकर को रकम मिल जाएगी.