scorecardresearch

Valentine's Day: गर्लफ्रेंड को घरवालों ने निकलने नहीं दिया...वैलेंटाइन डे पर मिलने के लिए लड़के ने निकाली ये तरकीब

वैलेंटाइन डे के दिन एक यूजर ने ब्लिंकइट से फूल खरीदे. अब दिक्कत यहां ये थी कि उन फूलों को गर्लफ्रेंड के घर तक कैसे पहुंचाया जाए, फिर क्या था ब्लिंकिट से फूल मंगवाने वाले यूजर ने कंपनी से कहा कि क्या वो इस डिलीवरी के लिए उनका डिलीवरी पार्टनर बन सकता है.

Valentine's Day Valentine's Day
हाइलाइट्स
  • वैलेंटाइन डे पर मिलने के लिए लड़के ने निकाली ये तरकीब

  • लोग बता रहे फेक कन्वर्सेशन

14 फरवरी को सभी ने अपने परिवार दोस्तों और लव्ड वंस के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रिट किया. कई लोग अपने पार्टनर्स के साथ बाहर घूमने भी गए. वहीं कुछ लोग ऐसे थे जिन्हें वैलेंटाइन डे के दिन घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं थी. जो लोग एक दूसरे से मिल नहीं पाए उन्होंने किसी ना किसी तरीके से इस दिन को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की. ऐसा ही एक शख्स ने करने के बारे में सोचा मगर उसके सामने एक अजीब परेशानी आ गई.

दरअसल वैलेंटाइन डे के दिन एक यूजर ने ब्लिंकइट से फूल खरीदे. अब दिक्कत यहां ये थी कि उन फूलों को गर्लफ्रेंड के घर तक कैसे पहुंचाया जाए, फिर क्या था ब्लिंकिट से फूल मंगवाने वाले यूजर ने कंपनी से कहा कि क्या वो इस डिलीवरी के लिए उनका डिलीवरी पार्टनर बन सकता है.

क्या लिखा यूजर ने?
मेरी गर्लफ्रेंड के माता-पिता उसे आज घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं. क्या मैं इस ऑर्डर के लिए आपका डिलीवरी पार्टनर बन सकता हूं? इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए ब्लिंक इट ने लिखा, 'माफ कीजिए हम नहीं कर सकते हैं.' इस चैटिंग के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए ब्लिंकइट के CEO Albinder Dhindsa ने लिखा- इंडिया बिगिनर्स के लिए नहीं है.

 

लोग बता रहे फेक कन्वर्सेशन
हालांकि कुछ लोगों को ये बातचीत फर्जी लग रही है. एक यूजर ने लिखा- लोग इसे सच मान रहे हैं. पूरी बातचीत दोपहर 1:01 बजे हुई... कोई समय अंतराल नहीं. एक अन्य यूजर ने लिखा- फिर रिश्ते की बात के लिए भी ब्लिंकइट से लड़का मंगाना पड़ेगा. एक ने लिखा- ब्लिंकिट को लगा हमें पता नहीं चलेगी कि ये फेक है, कोई ऐसी अंग्रेजी में बात नहीं करता है.