scorecardresearch

Valentine’s Week Special: कॉलेज से शुरू….फिर Long-Distance और फिर शादी, पढ़िए देसी मुंडे और फ्रेंच मैडम की क्यूट सी लव स्टोरी

पॉलिन लारावोइरे और मेघदूत रॉयचौधरी एक कॉलेज पार्टी में मिले थे, लेकिन एक साल के भीतर उन्हें अलग होना पड़ा. पॉलिन बार्सिलोना चली गयीं और मेघदूत अमेरिका. दूरी के बावजूद, दोनों ने पेरिस में मिलने का फैसला किया, जहां से उन्होंने ऑफिशियली अपनी डेटिंग शुरू की. उन्होंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया.

Valentine's week Valentine's week
हाइलाइट्स
  • 2018 में कर ली दोनों ने शादी

  • कॉलेज में मिले, फिर शुरू हुआ लॉन्ग डिस्टेंस

प्रेम कहानियों को जानना हमेशा सुखद होता है. ये आपको एहसास दिलाती हैं कि दुनिया में कितना कुछ है जिसे देखकर खुश हुआ जा सकता है. फिर चाहे वो दूसरों की ही क्यों न हो. और जब बात एक क्यूट लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी की हो तो भला इसे कैसे इग्नोर किया जा सकता है. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने हाल ही में एक ऐसी ही लव स्टोरी शेयर की है. ये लव स्टोरी एक भारतीय लड़के और एक फ्रांसीसी लड़की के बीच की है. इन दोनों की लव स्टोरी को पेज ने वीडियो फॉर्मेट में टेक्स्ट लिखकर शेयर किया है.

कॉलेज में मिले, फिर शुरू हुआ लॉन्ग डिस्टेंस 

दरअसल, पॉलिन लारावोइरे और मेघदूत रॉयचौधरी एक कॉलेज पार्टी में मिले थे, लेकिन एक साल के भीतर उन्हें अलग होना पड़ा. पॉलिन बार्सिलोना चली गयीं और मेघदूत अमेरिका.  दूरी के बावजूद, दोनों ने पेरिस में मिलने का फैसला किया, जहां से उन्होंने ऑफिशियली अपनी डेटिंग शुरू की. उन्होंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया. 

2018 में कर ली दोनों ने शादी 

पॉलिन 2018 में मेघदूत के साथ रहने के लिए भारत आ गईं. इसके तुरंत बाद, दोनों ने शादी कर ली और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस प्यारी सी लव स्टोरी को एक वीडियो के माध्यम से एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. कैप्शन में ह्यूमन ऑफ़ बॉम्बे ने लिखा, "मैं हैरान हूं कि यह फ्रांसीसी मैडम एक देसी मुंडा को कैसे मिल गयीं.” 

इंस्टाग्राम पर हो रहा है वायरल 

इस वीडियो को करीब 22 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, यह खूब पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर 64,500 से ज्यादा यूज़र इसे लिखे और इसपर अपने कॉमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, "अगर कुछ होना होता है, तो वो होता ही है…. इन दोनों ये प्रूव किया है.” कई दूसरे यूज़र्स ने दिल, फायर और दिल की आंखों वाले इमोजी भी कॉमेंट सेक्शन में पोस्ट किये हैं. इ यूज़र ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए लिखा, "ओह ये बहुत प्यारा है, आप दोनों हमेशा खुश रहें.”