scorecardresearch

डिलीवरी बॉय ने पास की सिविल सेवा परीक्षा...Zomato ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

जोमैटो के डिलीवरी बॉय विग्नेश ने तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर ली है. हर साल लाखों उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन करते हैं. लेकिन उनमें से केवल कुछ ही उम्मीदवार ऐसे होते हैं.

Vignesh Vignesh

किसी व्यक्ति का सपना केवल जादू से हकीकत नहीं बनता बल्कि इसमें पसीना, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत लगती है. इंटरनेट इस तरह की प्रेरक कहानियों से भरा है जो आपको सफल होने के लिए प्रोस्ताहित करती है. ऐसी ही एक कहानी विग्नेश की है, जिन्होंने जोमैटो (Zomato)के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करते हुए तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा पास की है.

जोमैटो ने शेयर की तस्वीर
जोमैटो ने इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और एक दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, ''विग्नेश के लिए एक लाइक करें, जिन्होंने ज़ोमैटो डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करते हुए तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा उत्तीर्ण की.'' तस्वीर में विग्नेश अपने परिवार के साथ एक मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं. शेयर किए जाने के बाद से ही पोस्ट को 1,337 से अधिक लाइक, 59 रीट्वीट और कई सारे कमेंट्स मिल चुके हैं. लोग विग्नेश को उनकी सफलता के लिए बधाई दे रहे हैं और उन्हें करियर में आगे यूं ही बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

लोगों ने किए खूब सारे कमेंट्स
एक यूजर ने लिखा, ''तो, अब विग्नेश ऑर्डर पर हस्ताक्षर करेंगे.'' एक दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, ''जबरदस्त उपलब्धि,'' वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा,''जीवन में ऐसे समर्पण की जरूरत है.''एक चौथे यूजर ने कहा, ''वॉव'' दूसरे ने कहा, ''वाह, तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा में उत्तीर्ण होने के लिए विग्नेश को बधाई! आपको पढ़ाई के साथ-साथ ज़ोमैटो के ऑर्डर भी मैनेज करने लिए लाइक मिलना चाहिए. आपके मल्टीटास्किंग स्किल्स, बेहतरीन हैं.''तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC)की ओर से आयोजित की जाने वाली एक राज्य स्तरीय सिविल सेवा परीक्षा है.