scorecardresearch

सपने में इन सफेद चीजों का दिखना होता है शुभ , जानिए क्या है अलग -अलग सपनों की खासियत

सपने में  सफेद  शिवलिंग देखना अत्यधिक शुभ होता है.  जो बताता है कि, आपका भाग्य बदलने वाला  है.  सपने में  सफेद  शिवलिंग किसी स्त्री ने देखा है तो, उसका मतलब है  कि, वह बहुत जल्दी मां बनने वाली है. उसकी संतान बहुत भाग्यशाली होगी. 

सपने में सफेद चीजें देखना शुभ होता है सपने में सफेद चीजें देखना शुभ होता है
हाइलाइट्स
  • सपने में  सफेद  शिवलिंग देखना बहुत शुभ होता है

  • सपने में सफेद घोड़े का दिखना करियर-कारोबार में बड़ी सफलता मिलने का इशारा है.

सपने देखना बड़ा अद्भुत होता है.  नींद में आने वाले सपने भविष्य में आने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देते हैं . हर धर्म में सपनों का खास महत्तव बताया गया है, इसलिए नींद में देखे गए सपने को कई बार गंभीरता से लेना चाहिए.  हिंदु धर्म में सपनों और उनके मतलबों के बारे में  पूरी जानकारी दी गई है. ऐसे ही अगर किसी व्यक्ति को सपने में इनमें से कोई सफेद चीज नजर आती है, तो ये उसकी किस्मत बदलने का संकेत है


सफेद हाथीः स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सफेद हाथी जीवन में राजयोग शुरू होने का इशारा करता है. ऐसा सपना न सिर्फ अपार धन, मान-सम्‍मान और बड़ी सफलता दिलाता है. बल्कि जीवन को खुशियों से भर सकता है.

सफेद उल्लूः सपने में सफेद उल्लू देखने का मतलब है कि  आपको खूब सारा पैसा मिलने के नए रास्‍ते खुलने वाले हैं. क्‍योंकि उल्‍लू मां लक्ष्‍मी का वाहन है और ऐसा सपना देखना मां लक्ष्‍मी की कृपा होने की ओर इशारा करता है.

सफेद मोरः स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सफेद मोर का दिखना जीवन में अपार धन-वैभव और खुशियां आने की ओर संकेत देता है. यह सपना करोड़पति बनने के लिए काफी है. इतना ही नहीं, यह कोई बड़ी उपलब्धि मिलने का भी संकेत हो सकता है.

सपने में  सफेद  शिवलिंग देखना बहुत शुभ होता है.  जो बताता है कि, आपका भाग्य बदलने वाला  है.  सपने में  सफेद  शिवलिंग किसी स्त्री ने देखा है तो, उसका मतलब है  कि, वह बहुत जल्दी मां बनने वाली है. उसकी संतान बहुत भाग्यशाली होगी. 

सफेद शेरः स्वप्न शास्त्र के अनुसार सफेद शेर या बाघ का सपने में दिखना बहुत ही शुभ  है. अगर आप  सफेद शेर या बाघ का सपने में देखते हैं तो ये  आपको किसी बड़े मामले में जीत मिलने की तरफ संकेत है. वहीं, करियर में आ रही रुकावटों को दूर करके ये जल्‍द ही बड़ी तरक्‍की दे सकता है.

सफेद घोड़ाः सपने में सफेद घोड़े का दिखना करियर-कारोबार में बड़ी सफलता मिलने का इशारा है. यह जिंदगी बदलने वाली उपलब्धि हो सकती है.

सफेद बंदर - सपने में सफेद बंदर देखना ये बताता है कि आप जीवन में समझदारी भरा फैसला ले रहे हैं. इसका मतलब ये भी है कि आपको बेहतर ऑप्शन मिलने वाला है.  

सपने में सफेद मिठाई खाना-   सपने में सफेद मिठाई खाना इस तरफ इशारा करता है कि आप जल्द ही कामयाब होंगे. आपको जल्द ही कोई गुड न्यूज मिलने वाली है.