scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 4 March-10 March 2024: फिजूलखर्ची न करें, सफलता के लिए शॉर्टकट लेने से बचें...जानें कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को अगर आंख से संबंधित समस्या हैं तो उसमें आराम मिलेगा. पैसों की बर्बादी से बचने के लिए माता-पिता को पैसे दे दें. कार्यस्थल पर प्रशंसा होगी. सफलता के लिए शॉर्टकट लेने से बचें.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • वर्कप्लेस पर मिलेगी तारीफ 

  • सफलता लेने के लिए शॉर्टकट लेने से बचें

आंखों की सेहत का ख्याल रखें
कन्या राशि के जातक जिन्हें आखों संबंधित परेशानी है उन्हें इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. इस दौरान चंद्र राशि से शनि छठे भाव में स्थित होने के कारण आप अपनी आंखों की सही और उचित देखभाल करने में सफल तो होंगे ही साथ ही उसमें सुधार लाने के लिए आप कोई फैसला भी ले सकते हैं.

पैसे बचाने की कोशिश करें
इस सप्ताह आपको इस बात को समझना होगा कि जब तक आपके सामने धन पड़ा है आपके खर्चों में उतनी ही तेजी से वृद्धि भी होती रहेगी. ऐसे में आपको सारे पैसों के खत्म होने से पहले ही अपने अतिरिक्त धन को किसी ऐसी सुरक्षित जगह पर रखना होगा. जहां से आपके लिए उसे निकालना आसान न हो. इसके लिए आप उस धन को अपने माता-पिता को भी दे सकते हैं.

अपना सुझाव दूसरे पर न थोपें
कई आर्थिक तंगी से खुद को बचा सकेंगे. इस सप्ताह आप अपने सुझाव और अपना नजरिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपते नजर आएंगे. हालांकि आपको ऐसा करने से बचने की सलाह दी जाती है. क्योंकि ये न सिर्फ आपकी छवि के लिए खास फायदेमंद साबित नहीं होगा.

वर्कप्लेस पर मिलेगी तारीफ 
बल्कि इससे आप दूसरों को नाराज करते हुए अपने विरुद्ध लाकर खड़ा भी कर सकते हैं. इस सप्ताह करियर में आपको हर स्थिति में भाग्य का साथ मिल सकेगा. जो इस बात को दर्शाता है कि इस समय आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों से उचित प्रशंसा और सहयोग भी प्राप्त होगा. आप में से कुछ लोग इस दौरान अपनी मनचाही पदोन्नति भी प्राप्त कर सकते हैं.

सफलता लेने के लिए शॉर्टकट लेने से बचें
अगर आप घर से दूर किसी अच्छे और बड़े कॉलेज में दाखिला लेने का सोच रहे थे तो इस समय संभावना थोड़ी ज्यादा अनुकूल दिखाई दे रही हैं. ऐसे में इसके लिए कई छात्रों को अपने शिक्षकों का समर्थन लेने की जरूरत होगी. इस दौरान किसी भी कारणवश शॉर्ट-कट लेने से बचें अन्यथा जिंदगी भर पछताना पड़ सकता है.