scorecardresearch

दरियादिली हो तो ऐसी....जिंदगी भर नहीं की शादी, मरने से पहले दान कर दी पूरी संपत्ति

इस महिला के परिवार ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति वेकंटेश्वर मंदिर को 9.2 करोड़ की संपत्ति दान की है. इस महिला के परिवार ने 3.2 करोड़ रुपए के डिमांड ड्राफ्ट के साथ 6 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी दान कर दी है.

दरियादिली हो तो ऐसी....जिंदगी भर नहीं की शादी, मरने के बाद दान कर दी पूरी संपत्ति दरियादिली हो तो ऐसी....जिंदगी भर नहीं की शादी, मरने के बाद दान कर दी पूरी संपत्ति
हाइलाइट्स
  • 9.2 करोड़ की संपत्ति का किया दान

  • अस्पताल के लिए दिया दान

  • जिंदगी भर नहीं की शादी

इंसान का शरीर नश्वर है, इसे एक ना एक दिन मिट्टी में मिल जाना है. कहा जाता है कि इंसान ने जितना भी जिंदगी भर में कमाया उसे वो सारा सबकुछ छोड़ कर भगवान के पास जाना है. इसी बात को शायद मन में रख कर कर चेन्नई की एक महिला ने अपनी करोड़ों की संपत्ति दान कर दी है.

9.2 करोड़ की संपत्ति का किया दान
इस महिला के परिवार ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति वेकंटेश्वर मंदिर को 9.2 करोड़ की संपत्ति दान की है. इस महिला के परिवार ने 3.2 करोड़ रुपए के डिमांड ड्राफ्ट के साथ 6 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी दान कर दी है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि 76 साल की जिस महिला ने ये दान किया है, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं.  

अस्पताल के लिए दिया दान
चेन्नई की रहने वाली श्रीमती रेवती विश्वनाथम ने ये दान किया है. वो पेशे से डॉक्टर थीं. उन्होंने एसवी प्रणदन ट्रस्ट के माध्यम से तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के बाल चिकित्सा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के निर्माण के लिए 3.20 करोड़ रुपए दान किए हैं. उनकी बहन रेवती विश्वनातम ने TTD समिति के अध्यक्ष से अपील की है कि उनकी दान की गई राशि चिल्ड्रन सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल को दी जाए.

जिंदगी भर नहीं की शादी
उनकी बहन रेवती विश्वनातम के पति पीए विश्वनाथन ने गुरुवार को तिरुमाला मंदिर के रंगनायकुला मंडपम में टीटीडी के अध्यक्ष श्री वाईवी सुब्बा रेड्डी को वसीयत के दस्तावेज सौंपे. बाद में उन्होंने कहा कि डॉ पर्वतम ने जिंदगी भर शादी नहीं की, उन्होंने अपनी पूरी संपत्ति श्री वेंकटेश्वर स्वामी को दान कर दी. इससे पहले भी वह विभिन्न अवसरों पर टीटीडी की एसवी प्रणदन ट्रस्ट और श्री बालाजी आरोग्य वरप्रसादिनी योजना को दान कर चुकी हैं.