scorecardresearch

मैच हारे, दिल जीता! Hong Kong के खिलाड़ी Kinchit Shah ने स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

Kinchit Shah Proposed to Girlfriend: भारतीय टीम भले ही हॉन्ग कॉन्ग को मैच में 40 रनों से हरा दिया हो, लेकिन हॉन्ग कॉन्ग टीम के बल्लेबाज किंचित शाह ने मैच के बाद महफिल लूट ली. शाह ने मैच के बाद बीच स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वाय़रल हो रहा है.

Kinchit Shah Proposed to Girlfriend In Dubai stadium Kinchit Shah Proposed to Girlfriend In Dubai stadium

हॉन्ग कॉन्ग की टीम भले ही भारत के खिलाफ मैच गंवा बैठी, लेकिन टीम के बल्लेबाज किंचित शाह ने मैच को अपने लिए यादगार बना दिया. शाह ने मैच के बाद स्टेडियम में बैठी अपने गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. अब शाह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे. किंचिंत की गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उन्होंने तुरंत हां बोल दिया, जिसे देखकर लोग काफी खुश हो गए

इस तरह किया प्रपोज

किंचित शाह मैच के तुरंत बाद दर्शकों के बीच पहुंच गए. अचानक वो अपनी गर्लफ्रेंड के पास जाकर घुटनों पर बैठकर और हाथ में रिंग लेकर उन्हें प्रपोज कर दिया. स्टेडियम में ये नजारा देख किंचित की गर्लफ्रेंड काफी खुश हो गईं. उन्होंने तुरंत किंचित को हां कर दिया. इस वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

10 साल की उम्र से क्रिकेट खेलना शुरू किया

बता दें कि किंचित शाह का जन्म मुंबई में हुआ था. उनके पिता भी क्रिकेट खेलते थे. जब किंचित तीन महीने के थे, तब उनके पिता फैमिली के साथ हॉन्ग कॉन्ग चले गए थे. अपने पिता को क्रिकेट खेलता देख, 10 साल की उम्र में उन्होंने भी क्रिकेट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था.

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 192 रन बनाए थे. जवाब में हॉन्ग कॉन्ग की टीम निर्धारित ओवरों में 5 विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी. भारत के तरफ से टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 26 गेदों पर ताबड़तोड़ 68 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया. वहीं हॉन्ग कॉन्ग टीम की बात करें तो बाबर हयात ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए, जबकि किंचित सिंह ने 30 रन बनाए. लेकिन ये रन टीम की जीत के लिए काफी नहीं थे.