scorecardresearch

Team India New Jersey: क्रिकेट प्रशंसकों के लिए खुशखबरी! टीम इंडिया की पहन सकते हैं नई जर्सी, आज से कर सकते हैं इसकी खरीदारी, जानिए क्या है कीमत

Team India New Jersey Price: टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए नई जर्सी का अनावरण 1 जून 2023 को किया गया था. अब इस जर्सी को क्रिकेट फैंस भी खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कि टीम इंडिया की नई जर्सी की कीमत कितनी है और इसे आप कहां से खरीद सकते हैं.

नई जर्सी में विराट कोहली और रोहित शर्मा (फोटो ट्विटर) नई जर्सी में विराट कोहली और रोहित शर्मा (फोटो ट्विटर)
हाइलाइट्स
  • एडिडास ने नई जर्सी की बिक्री को लेकर की है आधिकारिक घोषणा 

  • नई जर्सी को आकिब वानी ने किया है डिजाइन 

टीम इंडिया अभी इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर 7 जून 2023 से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के जमकर प्रैक्टिस कर रही है. इस फाइनल में भारतीय टीम नए किट स्पॉन्सर एडिडास की नई जर्सी में नजर आएगी. गत 1 जून को एडिडास ने टीम इंडिया की तीनों फोर्मेट के लिए नई जर्सी का अनावरण किया. बीसीसीआई ने इसके लिए करार किया है. इस जर्सी की क्रिकेट फैंस के बीच काफी चर्चा रही. इस नई जर्सी को आप भी खरीद कर पहन सकते हैं. आइए जानते हैं कि टीम इंडिया की नई जर्सी की कीमत कितनी है और इसे आप कहां से खरीद सकते हैं.

कब मिलेगी टीम इंडिया की नई जर्सी
एडिडास  ने टीम इंडिया की नई जर्सी की बिक्री को लेकर आधिकारिक घोषणा की है. भारतीय टीम की इन नई जर्सी को खरीदने के इच्छुक फैंस एडिडास की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं. मेन पेज पर पहुंचने के बाद, प्रशंसकों को 'संग्रह' टैब पर जाना होगा जहां 'व्हाट्स न्यू' पर भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी उपलब्ध होगी. फैंस एडिक्लब के नाम से बने एडिडास क्लब के सदस्य बनकर भी टीम इंडिया की जर्सी खरीद सकते हैं. 

एडिक्लब के सदस्य 4 जून 2023 से जर्सी खरीद सकते हैं. एडिक्लब का सदस्य बनने के लिए फैंस को adidas.co.in पर जाकर पहले विकल्प एडिडास इंडिया पर क्लिक करना होगा. इसके बाद सदस्य बनने के बाद इसकी पुष्टि आपके जीमेल या गूगल खाते पर होगी. इसके साथ ही कोई और भी आपके अकाउंट के जरिए एडिडास क्लब का एक आधिकारिक सदस्य बन सकता है और नई जर्सी का ऑर्डर कर सकता है. एडिक्लब में शामिल होने से प्रशंसकों को मुफ्त डिलीवरी और उनकी अगली खरीदारी पर 15% छूट वाउचर प्राप्त करने में मदद मिल सकती है. इसके अलावा टीम इंडिया की नई जर्सी पूरे देश में चुनिंदा एडिडास आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगी. इस नई जर्सी को आकिब वानी नाम के डिजाइनर ने डिजाइन किया है.

यह है कीमत
नई भारतीय टीम की जर्सी की कीमत 4,999 रुपए है. पैंट अलग से खरीदना होगा, जो 4,599 रुपए में मिलेगा. ODI की स्पेशल जर्सी 2,999 रुपए में उपलब्ध है, जबकि आधिकारिक ODI फैंस जर्सी की कीमत 999 रुपए है.