scorecardresearch

विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली मुलाकात की कहानी, डेटिंग से पहले भेजा था ये Awkward मैसेज 

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली मुलाकात की कहानी शेयर की है. उन्होंने बताया कि डेटिंग से पहले उन्होंने अनुष्का को एक Awkward मैसेज भेजा था. ये स्टोरी उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में शेयर की है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
हाइलाइट्स
  • अब दोनों की एक बेटी है 

  • पहली बार मिलने की कहानी शेयर की 

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वालों में से एक है. ऐसे में सभी लोग उनकी लव स्टोरी और बैकग्राउंड स्टोरीज जानने के लिए उतावले रहते हैं. अब एक ऐसा ही वाकया विराट कोहली ने शेयर किया  ये तब का है जब वे पहली बार अनुष्का से मिले थे. विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी शुरुआती बातचीत की एक दिलचस्प कहानी शेयर की है. विराट ने अपने एक टेक्स्ट मैसेज को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की जो उन्होंने तब भेजा था जब वो दोनों डेट नहीं रहे थे. 

दरअसल, विराट कोहली ने अपने दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में अपनी लव स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने बताया कि कैसे अनुष्का के साथ उनकी पहली मुलाकात हुई थी और कैसे वे दोनों धीरे-धीरे दोस्त बन गए. 

पहली बार मिलने की कहानी शेयर की 

विराट कोहली ने पहले भी कई बार 2013 में एक एड शूट के दौरान अनुष्का से पहली बार मिलने की कहानी शेयर की है. एबी डिविलियर्स के पूछे जाने पर उन्होंने फिर से इसे शेयर किया. कोहली ने कहा कि एड शूट के सेट पर पहली बार अनुष्का से मिलने से पहले वह काफी नर्वस थे और पहली बातचीत के ठीक बाद कैसे वे एक-दूसरे के साथ बातचीत करने में सहज हो गए. भारत के पूर्व कप्तान ने एक दिलचस्प टेक्स्ट मैसेज के बारे में बताया जो उन्होंने अनुष्का को भेजा था.

कैसी हुई थी पहली मुलाकात 

विराट कहते हैं, "मुझे याद है कि मैं सेट पर 2013 में एड शूट शुरू होने से पहले बहुत नर्वस था. मैं सोच रहा था कि अनुष्का को हेलो कैसे कहूं? मैं उससे 5 मिनट पहले वहां गया था. मुझे नहीं पता था कि वह कितनी लंबी हैं. अपनी इस नर्वसनेस की वजह से पहली बात जो मैंने उनसे की वो हील्स को लेकर थी. अनुष्का ने डेन्ट हाइट की हील पहनी थी. किसी ने उन्हें बताया होगा कि ऊंची वाली हील न पहनो. जब मैंने उनकी हील्स देखि तो सबसे पहले मैंने उनसे कहा कि क्या तुम्हें पहनने के लिए कुछ और ऊंची हील नहीं मिली?”

क्या रहा अनुष्का का रिएक्शन?

अनुष्का के रिएक्शन को लेकर विराट कहते हैं, “अनुष्का ने उस वक्त मुझसे कहा कि एक्सक्यूज मी? यह बहुत बुरा था. मैं बहुत घबराया हुआ था. लेकिन फिर शूटिंग शुरू हुई और मुझे लगा कि वह काफी नॉर्मल हैं. हम दोनों एक दूसरे से कनेक्ट कर सकते हैं”

विराट आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं था कि हमने तुरंत डेटिंग शुरू कर दी थी. हमने लंबे समय तक बात की. मुझे लगने लगा था कि मैं उसे पहले से ही डेट कर रहा था. हम कुछ महीनों के लिए बाहर रहे थे और मुझे याद है, एक दिन मैंने उसे यह मैसेज भेजा था. इस मैसेज में मैंने लिखा था, “जब मैं सिंगल हुआ करत था, तो मैं यह करता था या वो करता था…” ये सुनकर अनुष्का ने कहा कि 'तुम्हारा क्या मतलब है कि तुम हुआ करते थे?'. मैंने अपने दिमाग में पहले ही तय कर लिया था कि हम डेटिंग कर रहे हैं. यह काफी अजीब था.

अब दोनों की एक बेटी है 

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा को सालों तक डेट करने के बाद विराट कोहली दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. कोहली और अनुष्का जनवरी 2021 में माता-पिता बने और उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा.