scorecardresearch

युवराज सिंह के घर खुश‍ियों ने दी दस्तक, पत्नी हेजल ने बेटे को द‍िया जन्म

युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ 30 नवंबर 2016 को शादी की थी. इन दोनों की शादी जालंधर में गुरुद्वारे में हुई थी. हालांक‍ि गुरुद्वारे में शादी होने के बाद युवराज और हेजल की गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी हुई थी. इस तरह इन दोनों की शादी सिख और हिंदू रीति रिवाजों से हुई.

Yuvraj Singh and Hazel Keech Yuvraj Singh and Hazel Keech
हाइलाइट्स
  • क्र‍िकेटर ने सोशल मीड‍िया के जर‍िये साझा की पापा बनने की खुशखबरी

  • बॉलीवुड एक्टर हेजल कीच से 2016 में हुई थी युवराज स‍िंह की शादी

टीम इंड‍िया के शानदार ऑलराउंडर रहे पूर्व क्र‍िकेटर युवराज स‍िंंह के घर खुश‍ियों ने दस्तक दी है. युवराज स‍िंह की एक्ट्रेस पत्नी हेजल कीच ने सोमवार को बेटे को जन्म द‍िया. युवराज स‍िंह ने खुद सोशल मीड‍िया के जर‍िये यह खुशखबरी दुन‍ियावालों से शेयर की.

युवराज सिंह ने ल‍िखा है, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि हम एक बच्चे के पैरेंट्स बने हैं. इसके ल‍ि‍ए ईश्वर का शुक्र‍िया. हम आप सभी से अपनी प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं.'      

युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ 30 नवंबर 2016 को शादी की थी. इन दोनों की शादी जालंधर में गुरुद्वारे में हुई थी. हालांक‍ि गुरुद्वारे में शादी होने के बाद युवराज और हेजल की गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी हुई थी. इस तरह इन दोनों की शादी सिख और हिंदू रीति रिवाजों से हुई. इसके बाद फिर परिवार और खास दोस्तों के लिए शादी के दो फंक्शन दिल्ली में भी हुए थे.

मूल तौर पर इंग्लैंड की रहने वाली हेजल बॉलीवुड में काफी मशहूर रही हैं. हेजल ने कई फिल्मों में आइटम डांस किया और कई फिल्में भी की. हालांक‍ि हेजल को असली पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'बॉडीगार्ड' में म‍िली. इस फ‍िल्म में सलमान खान और करीना कपूर मुख्य भूम‍िका में थे.

सोशल मीड‍िया पर हुई थी दोस्ती

युवराज स‍िंह और हेजल कीच की लव स्टोरी भी बेहद द‍िलचस्प है. बताया जाता है क‍ि युवराज और हेजल फेसबुक के जर‍िये एक दूसरे के दोस्त बने. हालांक‍ि सोशल मीड‍िया पर भी ये दोस्ती इतनी आसान नहीं थी. युवराज स‍िंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हेजल ने तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी. उसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ.

बताया जाता है क‍ि शादी से पहले हेजल ने युवराज को कभी कॉफी डेट पर जाने के लिए मना नहीं किया था, लेकिन वो हामी भरने के बाद आख‍िर में अपना फोन बंद कर देती थीं. युवराज ने एक बार बताया भी था कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ था, बल्क‍ि हेजल ने कई बार ऐसा किया था. इससे युवराज सिंह काफी नाराज भी हो गए थे. 

वहीं इस बारे में हेजल का कहना था कि लगातार मुलाकात के बाद भी उन्हें इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि वो युवराज को पसंद करने लगी हैं. हेजल को यह तब पता चला, जब युवराज ने उन्हें प्रपोज किया. हालांक‍ि इसके तुरंत बाद ही हेजल ने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था. युवराज और हेजल ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी.