scorecardresearch

डेविड वॉर्नर ने किया अल्लू अर्जुन के गाने पर डांस, विराट कोहली ने पूछा- तुम ठीक तो हो?

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया. वॉर्नर ने ये रील एक्टर अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा के एक गाने पर बनाई है. फिल्म पुष्पा के गाने ‘आई बिड्डा इधि ना अड्डा’ पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया है.

डेविड वॉर्नर का वीडियो डेविड वॉर्नर का वीडियो
हाइलाइट्स
  • अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा के गाने पर बनाया वीडियो.

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने मजेदार फोटो और वीडियो से फैंस का मनोरंजन भी करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह साउथ इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ के एक गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. 

डेविड वॉर्नर भले ही इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ एशेज सीरीज में व्यस्त हों. लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने से नहीं चूकते हैं. शनिवार को इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया की जोरदार जीत के बाद वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वॉर्नर ने साउथ इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा के गाने  'आई बिड्डा इधि ना अड्डा' पर धमाकेदार डांस किया है. 

 

अल्लू अर्जुन के गाने पर बनाया वीडियो 
 
वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया. वॉर्नर ने ये रील एक्टर अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा के एक गाने पर बनाई है. फिल्म ‘पुष्पा’ के नए गाने ‘आई बिड्डा इधि ना अड्डा’ में फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन की जगह अपना चेहरा लगाकर डांस करते नजर आए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस पर मजेदार कमेंट है. विराट कोहली ने लिखा, 'यार तुम ठीक तो हो?' 34 साल के डेविड वॉर्नर ने भी कोहली को मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'मेट थोड़ा सा दर्द है लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे दिमाग में हैं, कभी ठीक नहीं रह सकता.'

वॉर्नर की पसली में लगी चोट

दिलचस्प बात ये है कि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हॉलीवुड की तुलना में बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों के गाने पर ज्यादा वीडियो बनाते हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग ना सिर्फ इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. मैच की बात करें तो डेविड वॉर्नर ने एशेज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई और पहली पारी में 94 रनों का योगदान दिया. हालांकि, इस दौरान वॉर्नर की पसली में चोट लग गई थी. जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में वह बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए थे.