scorecardresearch

Cricket World Cup: एक घंटे में बिक गए India-Pakistan Match के टिकट, मायूस ना हों फैंस, अभी बाकी है दूसरे राउंड की बुकिंग

ICC ODI World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. इस मैच के लिए पहले राउंड की टिकटों की बिक्री हुई. एक घंटे के भीतर सारे टिकट बिक गए. दोनों चिर-प्रतिद्वंदी टीमों के बीच मुकाबले के लिए दूसरे राउंड के टिकटों की बिक्री 3 सितंबर को होगी.

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट एक घंटे में बिक गए (Photo/Twitter) वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट एक घंटे में बिक गए (Photo/Twitter)

क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है. भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के टिकट एक घंटे के भीतर ही बुक हो गए. भारत-पाक मैच के लिए पहले राउंड की बुकिंग 29 अगस्त को हुई. लेकिन एक घंटे भीतर ही इस चिरप्रतिद्वंदी टीमों के मुकाबले के सारे टिकट बिक गए. हालांकि फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है, अभी दूसरे राउंड की बुकिंग बाकी है. 14 अक्टूबर को अहमाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

एक घंटे में बिके भारत-पाक मैच के सारे टिकट-
वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए पहले राउंड के टिकटों की बुकिंग 29 अगस्त को हुई. पहले राउंड में एक घंटे के भीतर ही सारे टिकट बिक गए. आईसीसी की टिकट बुकिंग पार्टनर एप 'बुक माय शो' पर टिकटों को बिक्री के लिए रखा गया था. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि पहले राउंड में कितने टिकट ऑनलाइन बुकिंग के लिए रखे गए थे. बताया जा रहा है कि 29 अगस्त को सिर्फ उन फैंस के लिए टिकट बिक्री पर रखे गए थे, जिनके पास मास्टरकार्ड था. एक व्यक्ति सिर्फ 2 टिकट ही खरीद सकता था.

फैंस को मायूस होने की जरूरत नहीं-
फैंस को मायूस होने की जरूरत नहीं है. भारत-पाकिस्तान मुकाबले के टिकटों के लिए दूसरे राउंड की बुकिंग होनी बाकी है. 3 सितंबर को दूसरे राउंड की बुकिंग होगी. माना जा रहा है कि उस दिन भी कुछ घंटे के भीतर ही सारे टिकट बिक जाएंगे. एप पर टिकटों की बुकिंग रात 8 बजे से शुरू होती है.

कब है भारत और पाकिस्तान के बीच मैच-
वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला पहले 15 अक्टूबर को होने वाला था. लेकिन नवरात्रि की वजह से आईसीसी ने शेड्यूल में बदलाव किया. अब दोनों चिरप्रतिद्वंदी के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम की क्षमता एक लाख 32 हजार दर्शकों की है. वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा.

ये भी पढ़ें: