scorecardresearch

INDIA-S.AFRICA 2nd TEST: अफ्रीकी गेंदबाज से बहस के बाद 'चार्ज' हो गए बुमराह, अगले ही ओवर में जड़ दिया छक्का

IND vs SA 2nd Test Match Updates: चौथी गेंद के बाद बुमराह (jasprit bumrah) और जानसेन के बीच तीखी बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि अंपायर को बीच बचाव करने आना पड़ा. अंपायर ने बीच में आकर दोनों के बीच सुलह कराई और मैच फिर से शुरू कराया गया. जानसेन के बाद अगला ओवर कैगिसो रबाडा लेकर आए. बुमराह ने रबाडा की गेंद पर जानसेन का गुस्सा निकाला और छक्का जड़ दिया.

मैच के दौरान बुमराह और जानसेन के बीच बहस हो गई मैच के दौरान बुमराह और जानसेन के बीच बहस हो गई
हाइलाइट्स
  • अंपायर को बीच में आना पड़ा

  • रबाडा की गेंद पर जड़ा छक्का

India vs South Africa 2nd Test Updates: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है. यह ट्विटर पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है. लोग दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज के खूब मजे ले रहे हैं.

अंपायर को बीच में आना पड़ा
दरअसल, हुआ यूं कि जसप्रीत बुमराह (jasprit bumrah) क्रीज पर थे. 5 गेंद खेल चुके थे और तब तक उन्होंने खाता भी नहीं खोला था. जानसेन ओवर लेकर आए और बुमराह सामने थे. जानसेन ने तीन गेंदें फेंकी. चौथी गेंद के बाद बुमराह और जानसेन के बीच तीखी बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि अंपायर को बीच बचाव करने आना पड़ा. अंपायर ने बीच में आकर दोनों के बीच सुलह कराई और मैच फिर से शुरू कराया गया.

रबाडा की गेंद पर जड़ा छक्का
जानसेन से बहस के बाद बुमराह काफी गुस्से में थे. जानसेन के बाद अगला ओवर कैगिसो रबाडा लेकर आए. हनुमा विहारी क्रीज पर थे और उन्होंने एक रन लेकर बुमराह को स्ट्राइक दिया. बुमराह ने रबाडा की गेंद पर जानसेन का गुस्सा निकाला और छक्का जड़ दिया. रबाडा की ओवर में कुल 15 रन बने.

दूसरे टेस्ट की ताजा स्थिति
भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 202 रन बनाए. जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहली पारी 229 रन बनाए. इस तरह दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 27 रनों की लीड मिल गई. भारत ने दूसरी पारी में 266 रन बनाए. जीत के लिए 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम 2 विकेट पर 118 रन बना चुकी है. प्रोटीज को जीत के लिए 112 रनों की जरूरत है जबकि उसके अभी 8 विकेट बचे हैं.