scorecardresearch

IND vs SL 3rd ODI Series: श्रीलंका को हरा वनडे सीरीज फतह करने उतरी टीम इंडिया, यहां देखें मैच

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज तिरुवनंतपुरम खेला जा रहा है. तीन मैचों की सीरीज में दो में टीम इंडिया जीत दर्ज कर चुकी है. आज वह श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने मैदान पर उतरी है.

भारत और श्रीलंका टीम के कैप्टन. भारत और श्रीलंका टीम के कैप्टन.
हाइलाइट्स
  • भारत दो मुकाबले पहले ही जीत चुका है

  • कोच राहुल द्रविड़ पूरी तरह फिट, टीम से जुड़े

टीम इंडिया रोहित शर्मा की अगुवाई में श्रीलंका को हराकर वनडे सीरीज फतह करने के लिए तैयार है. दो मुकाबले पहले ही भारत जीत चुका है. तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 67 रन से जीत हासिल की थी, जबकि दूसरा मैच चार विकेट से अपने नाम किया. 

दोपहर के 1:30 बजे से मुकाबला खेला जा रहा: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला दोपहर के 1:30 बजे से शुरू हुआ है.

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर
भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है. भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ पूरी तरह फिट हो गए हैं और मैच से पहले अभ्यास सत्र में भी टीम के साथ नजर आए. बीसीसीआई ने अभ्यास सत्र की फोटो शेयर की है, जिसमें कोच द्रविड़ खिलाड़ियों के साथ बात करते दिखे. कोलकाता में दूसरे वनडे के दौरान राहुल द्रविड़ को ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई थी, डॉक्टरों ने उन्हें बेंगलुरु भेज दिया था. अब उनकी हालत सामान्य है. वह टीम के साथ जुड़ गए हैं.

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच ?
भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं. इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है. डीडी फ्री डिश पर आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अशेन बंडारा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चामिका करुणारत्ने, कसुन राजिता, लाहिरू कुमारा.