scorecardresearch

CSK vs PKBS: Devon Conway ने खेली शानदार पारी, धोनी का भी चला बल्ला, लेकिन रोमांचक मैच में पंजाब ने सीएसके को हराया

CSK vs PKBS IPL Match: चेन्नई में खेले गए आईपीएल 2023 के 41वें मैच में पंजाब ने सीएसके को आखिरी गेंद पर हरा दिया. चेन्नई के डेवोन कॉनवे ने शानदार 91 रनों की पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आ सकी.

सिकंदर रजा ने आखिरी गेंद पर पंजाब को दिलाई जीत. (Photo: IPL/BCCI) सिकंदर रजा ने आखिरी गेंद पर पंजाब को दिलाई जीत. (Photo: IPL/BCCI)
हाइलाइट्स
  • रोमांचक मैच में पंजाब ने चेन्नई को 4 विकेट से हराया

  • डेवोन कॉनवे की 92 रनों की पारी गई बेकार

IPL 2023 CSK vs PBKS: आईपीएल 2023 का 41वां रोमांच से भरा रहा. अंतिम गेंद चले इस मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया. पंजाब के सिंकदर रजा ने पंजाब को आखिरी गेंद पर पंजाब को जीत दिलाई. सीएसके की तरह से डेवोन कॉनवे ने शानदार पारी जरुर खेली, लेकिन उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आ सकी.

डेवोन कॉनवे की पारी गई बेकार

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बेंटिंग करने का फैसला किया. चेन्नई के ओपनर डेवोन कॉनवे और रुतुराज गायकवाड़ ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी की. इसके बाद शिवम दुबे ने भी सीएसके का बखूबी साथ दिया. पारी की अंतिम दो गेंदों में एमएस धोनी ने दो छक्के लगाकर टीम के स्कोर को 200 रनों तक पहुंचा दिया.

रोमांचक मैच में जीता पंजाब

201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम को शुरुआत भी अच्छी रही.पंजाब के प्रभसिमरन सिंह ने 24 गेंदों में 42 और Liam Livingstone ने 24 गेंदों में 40 रन बनाएं. मैच का रोमांच अंतिम गेंद रहा. पंजाब को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 3 रनों की जरुरत थी. सिंकदर रजा ने डीप स्क्वायर लेग पर शॉट खेलकर पंजाब को जीत दिलाया. 

धोनी का भी चला बल्ला

पारी की आखिरी ओवर में बेटिंग करने आए सीएसके के कप्तान एमएम धोनी ने शानदार शॉट लगाएं. धोनी ने 4 गेंदों में 13 रन बनाएं. धोनी ने पारी की आखिरी दो गेंदों पर शानदार दो छक्के लगाएं.