scorecardresearch

सुपर बल्लेबाज के बाद 'सुपरहीरो' बने एम एस धोनी, सामने आया उनकी ग्राफिक नोवल का पहला लुक, देखिए टीज़र

बुधवार को इस ‘न्यू ऐज ग्राफिक नोवल’- ‘अथर्व: द ओरिजिन’ का टीज़र रिलीज़ किया गया. यह एक माइथोलॉजिकल साई-फाई वेब सीरीज है और लेखक रमेश थमिलमनी के काम पर आधारित है. इस ग्राफिक नोवल का प्रोडक्शन साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ कर रही है.

A screengrab from the teaser A screengrab from the teaser
हाइलाइट्स
  • धोनी ने शेयर किया ग्राफिक नोवल 'अथर्व: द ओरिजिन' का टीज़र

  • स्क्रीन पर सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व-कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब एक नई पारी खेलने की तैयारी कर रहे हैं. क्रिकेट में पहचान बनाने के बाद धोनी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. जी हां, धोनी जल्द ही एक ग्राफिक नोवल में नजर आने वाले हैं. 

बुधवार को इस ‘न्यू ऐज ग्राफिक नोवल’- ‘अथर्व: द ओरिजिन’ का टीज़र रिलीज़ किया गया. यह एक माइथोलॉजिकल साई-फाई वेब सीरीज है और लेखक रमेश थमिलमनी के काम पर आधारित है. इस ग्राफिक नोवल का प्रोडक्शन साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ कर रही है.

सुपर क्रिकेटर के बाद बने सुपरहीरो: 

रियल लाइफ में देश के बेहतरीन क्रिकेटर की शानदार पारी खेलने के बाद अब धोनी रील लाइफ में सुपर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस ग्राफिक नोवल में धोनी एक सुपरहीरो का किरदार निभा रहे हैं. जो राक्षसों से पंगा लेता है. 

एम एस धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ग्राफ़िक नोवल का टीज़र शेयर किया. 

यह वेब सीरीज साइंस फिक्शन पर आधारित है. जिसमें एक रहस्यमयी अघोरी की कहानी दर्शायी गई है. साक्षी धोनी का कहना है कि यह एक थ्रिलिंग सीरीज है. धोनी के फैंस को भी उन्हें नए अवतार में देखने की बेसब्री है. अब इंतजार इस बात का है कि यह सीरीज कब रिलीज़ होगी.

धोनी एंटरटेनमेंट इससे पहले ‘रोर ऑफ द लायन’ का प्रोडक्शन किया था. जिसे डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. साल 2019 में धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम से रिटायरमेंट ली और इसके बाद से ही वह अलग-अलग चीजों में अपना हाथ आजमा रहे हैं.