scorecardresearch

Naomi Osaka naomi pregnancy news: टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने शेयर की बड़ी लाइफ अपडेट, प्रेग्नेंट हैं चार बार की ग्रैंड स्लैम सिंगल्स चैंपियन

नाओमी ओसाका एक जापानी प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर हैं. ओसाका चार बार की ग्रैंड स्लैम सिंगल्स चैंपियन है, जिसमें दो ऑस्ट्रेलियन ओपन और दो यूएस ओपन खिताब हैं.

Naomi Osaka Naomi Osaka

चार बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन नाओमी ओसाका ने बुधवार को खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने के कुछ दिन बाद वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. 25 वर्षीय ओसाका ने घोषणा की कि वह 2024 तक खेल से ब्रेक लेंगी. वह सितंबर में पैन पैसिफिक ओपन के बाद से डब्ल्यूटीए टूर पर प्रतिस्पर्धा नहीं करने के बाद साल के पहले ग्रैंड स्लैम से बाहर हो रही हैं. 

जापान का प्रतिनिधित्व करते वाली पूर्व नंबर 1 ओसाका ने एक सोनोग्राम इमेज के साथ एक ट्विटर पोस्ट शेयर की और लिखा कि कोर्ट में वापस जाने का उन्हें बेसब्री से इंतजार है लेकिन साल 2023 के लिए उनके पास एक लाइफ अपडेट हैं. 

सबसे ज्यादा कमाने वाली महिला एथलीटों में से हैं एक
आपको बता दें कि ओसाका फोर्ब्स के अनुसार, सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला एथलीटों में से एक हैं. उनके बारे में कुछ समय से अटकलें थीं कि वह शायद अपने पेशेवर खेल करियर से पीछे हट रही हैं क्योंकि उन्होंने शुरू में मेलबर्न ग्रैंड स्लैम से अपनी वापसी के बारे में विस्तार से बताने से इनकार कर दिया था, जहां वह दो बार खिताब जीत चुकी हैं.

लेकिन बुधवार को ओसाका ने कहा कि वह प्रतियोगिता में वापसी करेगी और 2024 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में होने की उम्मीद है. ओसाका का कहना है कि 2023 एक ऐसा साल होगा जो उनके लिए नए लेसन से भरा होगा और उन्हें उम्मीद है कि वह लोगों को अगले साल की शुरुआत में देखेंगी.