scorecardresearch

स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo पर लगा रेप का केस खारिज , आखिर किसने लगाया था आरोप और क्या था पूरा मामला ? जानिए सबकुछ

स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Star footballer Cristiano Ronaldo )पर कैथरीन मेयोर्गा ने आरोप लगाया था कि 2009 में लॉस वेगास के एक होटल के कमरे में रोनाल्डो ने उनका रेप किया था.

स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो
हाइलाइट्स
  • रोनाल्डो पर 2009 में लॉस वेगास में रेप करने का आरोप

  • कैथरीन मेयोर्गा ने रोनाल्डो पर ये आरोप लगाया

फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बलात्कार के मामले में बड़ी राहत मिली है. अमेरिकी डिस्ट्रिक्ट जज ने रोनाल्डो के खिलाफ लॉस वेगास में दर्ज बलात्कार के मामले को खारिज कर दिया है. दरअसल, स्टार प्लेयर पर कैथरीन मेयोर्गा ने आरोप लगाया था कि 2009 में लॉस वेगास के एक होटल के कमरे में रोनाल्डो ने उनका रेप किया था. 

क्यों खारिज हुआ मामला 

इस मामले को जज जेनिफर डोर्सी ने एक फेडरल मजिस्ट्रेट की सिफारिश पर खारिज किया था, जिन्होंने कहा था कि मेयोर्गा के वकील ने इतने गंभीर दुराचार में लिप्त थे कि रोनाल्डो के लिए निष्पक्ष सुनवाई संभव नहीं होगी. 

"अपने वकील की छवि की वजह से मेयोर्गा ने इस मामले को आगे बढ़ाने और दावों के निपटान का प्रयास करने का अवसर खो दिया है. मेयोर्गा के वकील पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं. इसके साथ ही जज जेनिफर डोर्सी ने कैथरीन मेयोर्गा द्वारा लगाए गए मामले को छल बताया है. 

इसे लेकर 42 पन्नों का एक फैसला जारी किया गया, जिसमें, जज ने मेयोर्गा के वकीलों पर "उचित मुकदमेबाजी प्रक्रिया के दुरुपयोग और खुलेआम छल" का आरोप लगाया और कहा कि यही कारण है कि "मेयोर्गा भी इस मामले को आगे बढ़ाने का अवसर खो देती हैं."

ये भी पढ़ें :