scorecardresearch

Airtel लाया 200 रुपये से कम में 30 दिनों वाला प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिल रही ये सुविधाएं

Airtel 200 रुपये से कम में एक नया प्लान लेकर आया है जो काफी किफायती होने वाला है. एयरटेल के इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3GB डेटा मिलता है, वो भी पूरे एक महीने यानी 30 दिनों के लिए. इसके साथ ही इस प्लान में 300 SMS भी मिलेगा.

Airtel Unlimited Calling Plan Airtel Unlimited Calling Plan
हाइलाइट्स
  • Airtel प्लान में मुफ्त हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी

Airtel नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है. Airtel का ये नया प्लान 200 रुपये से कम है. जो काफी किफायती है. इसके साथ ही एयरटेल का यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ लेकर आया है. जिसमें डेटा से लेकर कॉलिंग तक की सेवा मिलेगी. एयरटेल के इस प्लान से उन यूजर्स को काफी लाभ होगा जो एक महीने का रिचार्ज करवाते हैं. 

क्या है Airtel नया प्लान 
Airtel का नया प्लान 199 रुपये के साथ आया है. जिसकी वैधता 30 दिनों तक है. एयरटेल के 199 रुपये प्लान 3GB डेटा के साथ आता है. डेटा के साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 एसएमएस भी आता है. हालांकि सरकार के नियमों के मुताबिक ग्राहक एक दिन में 100 एसएमएस तक ही इस्तेमाल कर पाएंगे. 

ये भी मिलेगा इस प्लान में
Airtel के 199 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 3GB डेटा के साथ ही और भी कई सेवाएं मिलेगी. इस प्लान में ग्राहक को मुफ्त हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. बता दें कि जब ग्राहक 300 एसएमएस की सीमा समाप्त कर लेते हैं तो 1 रुपये प्रति एसएमएस का शुल्क चार्ज लिया जाएगा. वहीं 3 जीबी सीमा से अधिक डेटा उपयोग के लिए 50p प्रति एमबी की दर से शुल्क लिया जाएगा. 

किन लोगों के लिए किफायती
Airtel के 199 रुपये के प्लान 30 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आ रहा है. ये प्लान उन लोगों को लिए काफी किफायती है जो 30 दिनों तक सिर्फ कॉलिंग वाले प्लान की तलाश कर रहे है. इसके साथ ही ये प्लान उनके लिए काफी किफायती है जो मोबाइल डेटा का कम और वाईफाई डेटा का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं. जिन्हें अधिक डेटा वाले प्लान की जरूरत नहीं होती है.