scorecardresearch

Airtel लाया 3 नए ब्राडबैंड प्लान, जिसमें मिलेगा Netflix, Amazon Prime Video समेत 350 OTT प्लेटफॉर्म

Airtel तीन नए प्लान लेकर आया है. जिन्हे लेने पर आपको Netflix, Amazon Prime Video, Sonylive समेत 350 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी मिलेगा भी मिलेगा.

Airtel Xstream Box broadband plans Airtel Xstream Box broadband plans
हाइलाइट्स
  • एक महीने के लिए होंगे Airtel के यह प्लान

  • प्लान में मिलेगा Airtel 4K Xstream Box के साथ 350 से अधिक चैनलों का फ्री में एक्सेस

भारती एयरटेल (Airtel) ने नए एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान निकाले है. Airtel के ये प्लान्स पिछले वाले ऑफर से बहुत ही अलग है. वहीं इन प्लान के लिए आपको अपनी जेब पहले के मुकाबले ज्यादा ढ़ीली करनी पड़ेगी. Airtel का यह नया प्लान लेने के बाद आपको Airtel 4K Xstream Box के साथ 350 से अधिक चैनलों का फ्री में एक्सेस मिल जाएगा. नए प्लान ग्राहकों को मिलने वाले लाभों के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें.

Airtel 1599 वाला ब्राडबैंड प्लान
Airtel का 1599 रुपये के इस प्लान में 1498 रुपये वाले प्लान की तरह ही है. लेकिन एयरटेल के इस प्लान के तहत Airtel 4k Xstream Box के साथ ही 350 ओटीटी प्लेटफॉर्म के एक्सेस भी मिलेगा. इस ऑफर के लेने के लिए आपको Airtel Box के लिए एक बार में आपको 2000 रुपये भुगतान करपना पड़ेगा. जिसके बाद आप सभी ओटीटी चैनल को टीवी पर भी मजा ले पाएगे. इस ऑफर में आपको 300Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी. इसके साथ ही आपको NetFlix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLiv, ErosNow, Lionsgate Play, Hoichoi, ManoramaMax, Shemaroo, Ultra, HungamaPly समेत 350 ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलेगा. साथ ही एक महीने के लिए 3.3 टीबी डाटा मिलेगा. 

Airtel 1099 वाला ब्राडबैंड प्लान
Airtel के 1099 रुपये वाले ब्राडबैंड प्लान भी 1599 वाले ऑफर की तरह ही है. इस ऑफर में आपको 200Mbps की स्पीड के साथ एक महीने के लिए 3.3 टीबी तक डाटा मिलेगा. इस प्लान में बस आपके नेटफ्लिक्स का एक्सेस नहीं मिलेगा. इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स के अलावा 350 ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलेगा. 

Airtel 699 वाला ब्राडबैंड प्लान
Airtel के 699 रुपये वाले ब्राडबैंड प्लान में आपको 40Mbps की स्पीड मिलेगी. इसके साथ ही इस प्लान में आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म के एक्सेस भी मिलेगा. जिसमें आपको Netflix और Amazon Prime Video का एक्सेस भी मिलेगा. साथ ही 3.3 टीबी तक डाटा एक महीने के लिए मिलेगा. जिसे आप टीवी पर भी लॉगइन भी कर सकते है.