scorecardresearch

Amazon Great Freedom Festival sale 2023: स्मार्टफोन, लैपटॉप से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर मिलने वाला है बंपर डिस्काउंट, शुरू हो रही है अमेजन की फ्रीडम सेल

जो लोग नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं या अपने मौजूदा मॉडल को अपग्रेड करना चाहते हैं, उनके लिए अमेजन सेल में 40 प्रतिशत तक की छूट देने वाला है. अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023, 5 अगस्त से शुरू होने वाली है और 9 अगस्त को खत्म होगी.

Amazon Great Freedom Festival sale 2023 Amazon Great Freedom Festival sale 2023
हाइलाइट्स
  • प्राइम मेंबरशिप वाले लोगों को मिलेगा जल्दी फायदा 

  • स्मार्टफोन पर मिलेगी 40% तक की छूट 

अगर आप भी इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खरीदने का मन बना रहे हैं तो उसके लिए बढ़िया मौका है. अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है. ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 की तारीखों की घोषणा कर दी है. सेल में ग्राहक कई डील्स और ऑफर ले सकेंगे. आप डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन, लैपटॉप, ऑडियो एक्सेसरीज, स्मार्ट होम डिवाइस और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकेंगे. अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के डिस्काउंट का फायदा सभी लोग उठा सकेंगे. हालांकि, जिन ग्राहकों के पास प्राइम मेंबरशिप है वे दूसरे ग्राहकों की तुलना में एक दिन पहले सेल का फायदा उठा सकेंगे.

प्राइम मेंबरशिप वाले लोगों को मिलेगा जल्दी फायदा 

आगामी अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 के दौरान, खरीदार एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत की छूट के साथ अपनी बचत भी बढ़ा सकेंगे. इतना ही नहीं बल्कि वे एक्सचेंज वाली छूट का भी फायदा उठा सकेंगे. अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023, 5 अगस्त से शुरू होने वाली है और 9 अगस्त को खत्म होगी. जिन ग्राहकों ने अमेजन प्राइम की मेंबरशिप ली है, वे 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे (दोपहर) छूट और ऑफर ले सकेंगे. 

बताते चलें कि प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत एक महीने के लिए 299 रु. रुपये है. वहीं तीन महीने के लिए 599 रु और एक साल के लिए 1,499 रुपये है. 

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल से क्या उम्मीद करें?

सेल शुरू होने से पहले कंपनी ने अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 के दौरान आने वाले कुछ टॉप ऑफर्स लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं. इसके लिए अमेजन इंडिया वेबसाइट पर एक अलग से लैंडिंग पेज पर इन सभी ऑफर्स को लिस्टेड कर दिया गया है. सेल के दौरान ग्राहक पांच प्रमुख केटेगरी में डील्स का फायदा ले सकेंगे. इनमें ब्लॉकबस्टर डील, ग्रैंड ओपनिंग डील, रात 8 बजे डील, 999 रुपये से कम की डील शामिल हैं. 

स्मार्टफोन पर मिलेगी 40% तक की छूट 

जो लोग नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं या अपने मौजूदा मॉडल को अपग्रेड करना चाहते हैं, उनके लिए अमेजन सेल में 40 प्रतिशत तक की छूट देने वाला है. जिन स्मार्टफोन की कीमतों में गिरावट देखी जा रही है, उनमें हाल ही में लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड सीई शामिल है. इतना ही नहीं बल्कि कुछ स्मार्टफोन एक्सेसरीज की कीमतें 69 रुपये से भी कम हो जाएंगी. 

इसी तरह, ग्राहक अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 के दौरान लैपटॉप और टैबलेट पर भी ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इनमें एचपी 15s शामिल है, जिसे  38,990 रुपये में बेचा जाएगा जबकि उसकी असल कीमत 51,812 रुपये है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 जिसकी कीमत  66,999 रु है, उसे 50,999 रु तक में बेचा जा रहा है. 

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 के दौरान स्मार्ट टीवी और डिवाइस भी रियायती दरों पर बेचे जाएंगे. इनमें Redmi 32-इंच HD स्मार्ट फायर टीवी और LG 8kg फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन शामिल हैं.