scorecardresearch

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: आ रही अमेजन की सबसे बड़ी सेल! आधे से कम दाम पर मिलेंगे कई सामान..सस्ते मिलेंगे फोन-लैपटॉप

ई-कॉमर्स अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 अगले महीने आने वाला है. जिसमें टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन आधे से कम दाम पर मिलेंगे. इसके साथ ही स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, हेडफोन जैसे आइटम पर 55% तक की छूट मिल सकती है.

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 Amazon Great Indian Festival Sale 2023
हाइलाइट्स
  • स्मार्टफोन पर मिलेगा 55% फीसद डिस्काउंट

  • फ्रिज, टीवी पर मिलेगा 75% का डिस्काउंट

त्योहारों का सीजन आ गया है. इसके साथ ही ई-कॉमर्स कंपनियां लोगों के लिए बढ़िया डिस्काउंट और डील के साथ सेल लाने की तैयारी भी शुरू कर दी है. हर बार इस दौरान फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लेकर आती है. जिसमें बंपर डिस्काउंट पर स्मार्टफोन से लेकर टीवी, फ्रिज, लैपटॉप समेत कई समान आधे से कम कीमत पर मिलते हैं. अमेजन जल्द ही अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 लेकर आने वाली है. जिसकी कई डिटेल्स सामने आ गई है. आइये जानते हैं इस सेल के बारे में. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 की तारीख
Amazon की तरफ से फिलहाल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 को लेकर अभी तक किसी तारीख की घोषणा नहीं की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेजन की फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर को शुरू हो सकती है, जो 18 अक्टूबर तक चलेगी. जिन लोगों के पास अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन है, उनके लिए यह सेल एक दिन पहले से ही लाभ उठा पाएंगे. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: बैंक ऑफर्स 
अमेजन फेस्टिवल सेल में आप अगर SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो आपको 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. अगर आपने ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड को एक्टिवेट नहीं किया है, तो इसे तुरंत कर लें ताकि Amazon Diwali Sale के दौरान आप इसका लाभ उठा सकें. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: डिस्काउंट डिटेल्स
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बहुत से सामान पर 75 प्रतिशत की छूट मिलने वाली है. अमेजन फेस्टिवल सेल में लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन जैसे आइटम पर 55% तक की छूट मिल सकती है. इसके साथ ही किचन, होम और आउटडोर सामान पर 70% का डिस्काउंट मिल सकता है. वहीं, फर्नीचर और मैट्रेस पर 80% तक डिस्काउंट पाई जा सकती है. फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट पर बात करें तो इनपर आपको 50%-80% तक का डिस्काउंट मिल सकता है. अमेजन की इस सेल में कपड़ों पर 60% तक और फुटवियर पर 50% से 80% तक का डिस्काउंट मिल सकता है. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: इन समान पर बंपर डिस्काउंट
अमेजन के इस सेल में टीवी और अप्लायंस पर 75% का डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही वाशिंग मशीन पर 55 फीसद की छूट पा सकते हैं. वहीं, एलेक्सा, फायर टीवी और किंडल पर 55% तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है.