scorecardresearch

इस दिन से शुरू हो रही Amazon Great Republic Day Sale, मिलेंगे कई बंपर ऑफर

Amazon ने Great Republic Day Sale की डेट जारी कर दी है. जिसके मुताबिक ये सेल 17 जनवरी 2022 से शुरु होने जा रही है. इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 40 से 75% तक डिस्काउंट मिलेगा.

Amazon Great Republic Day Sale Amazon Great Republic Day Sale
हाइलाइट्स
  • SBI Creadit Card पर मिलेगा 10 परसेंट इंस्टेंट डिस्काउंट

  • स्मार्टफोन पर मिलेगा 40% तक की छूट

लोकप्रिय ई-कॉमर्स कंपनी Amazon ने Great Republic Day Sale की तारीखों का ऐलान कर दिया है. Amazon Great Republic Day Sale की घोषणा के साथ ही इसमें मिलने वाले ऑफर के बारे में जानकारी शेयर की है. Amazon के इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 40 से 75 फीसद तक का डिस्काउंट मिलेगा. इस सेल की बात करें कि अमेजन प्राइम कस्टमर्स को बाकियों से पहले इस ऑफर का फायदा मिलेगा. 

इस दिन से शुरू होगा सेल
ई-कॉमर्स कंपनी Amazon की Great Republic Day Sale की शुरुआत सभी ग्राहकों के लिए 17 जनवरी 2023 से शुरू होगा, जो 22 जनवरी 2023 तक चलेगी. जिन यूजर्स के पास अमेजन का प्राइम मेम्बरशिप है उनके लिए यह सेल 16 जनवरी 2023 से शुरू हो जाएगा. Amazon के इस ऑफर में ग्राहकों को स्टैंडर्ड छूट और बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा. 

ये मिलेंगे बैंक ऑफर
Amazon Great Republic Day Sale में जो यूजर एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल से खरीदारी करेंगे. उन्हें 10 परसेंट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ईएमआई लेनदेन करने पर भी 10 परसेंट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इस सेल में यूजर्स को रोजाना रात 8 बजे नए लॉन्च, ब्लॉकबस्टर डील्स और प्री-बुकिंग जैसे विकल्प यूजर्स को मिलेंगे. 

इनपर मिलेगा बड़ा डिस्काउंट
Oppo, Oneplus, Samsung, Tecno, vivo और iPhone जैसे स्मार्टफोन पर 40% तक की छूट मिलेगी. साथ ही HP, FIREBOLTT, Boat, Apple के स्मार्टवॉच और लैपटॉप पर 75 फीसद तक की छूट मिलेगी. होम एंड किचन के प्रोडक्ट पर 70 फीसद, कपड़ों पर 50 से 80 फीसद तक, टीवी एंड अप्पलाइंसेस पर 60 फीसद तक की छूट मिलेगी.