scorecardresearch

WhatsApp New Features: आ रहा एक और कमाल का फीचर, WhatsApp Status में यूजर्स कर सकेंगे ये जरूरी काम

WhatsApp New Features: व्हाट्सएप स्टेटस को लेकर एक नया और शानदार फीचर जल्द ही आने वाला है. फिलहाल इस फीचर को बीटा वर्जन पर रोलआउट किया जा रहा है. जानिए इसके आने के बाद से क्या बदल जाएगा.

WhatsApp New Features (Photo-Getty Images) WhatsApp New Features (Photo-Getty Images)

इंस्टेंट मैसेजिंग की दुनिया में व्हाट्सएप का अपना अलग जलवा है. किसी को मैसेज करना हो तो सबसे पहले हमारे दिमाग में व्हाट्सएप का ही नाम आता है. दुनियाभर में इस ऐप के 3 अरब से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं.  व्हाट्सएप भी आए दिन अपने  यूजर्स की सहूलियत के लिए प्लेटफार्म पर नए-नए फीचर लाता रहता है. इसी क्रम में कंपनी नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है. चलिए जानते हैं उसके बारे में.

स्टेटस में शेयर कर पाएंगे 1 मिनट का वीडियो

Wabetainfo के अनुसार फीचर आने के बाद ओएस यूजर्स अपने स्टेटस में 1 मिनट तक का वीडियो शेयर कर पाएंगे. इसको लेकर Wabetainfo ने अपने X पर जानकारी दी है. बता दें कि फिलहाल व्हाट्सएप स्टेटस में 30 सेकेंड तक का ही वीडियो शेयर किया जा सकता है. फिलहाल इस फीचर को बीटा यूजर्स के रोल आउट किया जा रहा है. बीटा टेस्टिंग के बाद इसे सामान्य यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. अगर आप इस फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको गूगल प्ले स्टोर से व्हाट्सएप का बीटा iOS 24.10.10.74 डाउनलोड करना पड़ेगा.

ये फीचर भी आएगा जल्द

सम्बंधित ख़बरें

आईफोन यूजर्स के लिए वॉट्सएप एक और फीचर लाने जा रहा है. इसके आ जाने के बाद यूजर्स किसी की प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएंगे. प्राइवेसी के नजरिए से ये काफी अहम माना जा रहा है. इसके अलावा पिन्ड मैसेज के लिए भी फीचर और Locked Chats फीचर पर भी काम चल रहा है. Wabetainfo ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसको आप देख सकते हैं.