scorecardresearch

Elon Musk नहीं होंगे Twitter बोर्ड में शामिल, CEO पराग अग्रवाल ने की घोषणा 

Elon Musk साल 2024 तक क्लास 2 डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे. यह एक प्रकार की स्थिति है जिसका इस्तेमाल एंटी-टेकओवर मेजर के रूप में किया जाता है. बता दें, एलन मस्क ने हाल ही में लगभग 3 बिलियन डॉलर में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है. 

Elon Musk Elon Musk
हाइलाइट्स
  • ट्विटर के सीईओ ने ट्वीट कर दी जानकारी 

  • क्लास 2 डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे Elon Musk

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं हुए हैं. ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए बताया है  कि एलन ट्वीटर के बोर्ड मेंबर नहीं हैं. बता दें, एलन मस्क ने हाल ही में लगभग 3 बिलियन डॉलर में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है.

ट्विटर के सीईओ ने ट्वीट कर दी जानकारी 

बता दें, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट में लिखा, "एलन मस्क ने डिसाइड किया है कि वे बोर्ड ज्वाइन नहीं करेंगे.  बोर्ड और मैंने एलन के बोर्ड में शामिल होने को लेकर सीधे एलन के साथ कई चर्चाएं कीं. हम जोखिमों के बारे में पहले से क्लियर थे और काफी एक्साइटेड थे. हम यह भी मानते हैं कि एलन को कंपनी के एक सहायक के रूप में रखना, जहां उन्हें, सभी बोर्ड के सदस्यों की तरह, कंपनी और हमारे सभी शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में काम करना है, आगे बढ़ने का सबसे अच्छा रास्ता था. बोर्ड ने उन्हें एक सीट की पेशकश की थी.”

आगे पराग ने बताया, "हमने मंगलवार को घोषणा की कि एलोन को बोर्ड में नियुक्त किया जाएगा.  बोर्ड में एलन की नियुक्ति आधिकारिक तौर पर 9 तारीख से प्रभावी होनी थी, लेकिन एलन ने उसी सुबह बताया कि वे अब बोर्ड में शामिल नहीं होंगे. मुझे विश्वास है कि यह सभी के लिए बेस्ट है. हम अपने शेयरहोल्डर्स के इनपुट को हमेशा महत्व देते हैं, चाहे वे हमारे बोर्ड में हों या नहीं. एलन हमारे सबसे बड़े शेयरहोल्डर हैं और हम उनके इनपुट के लिए हमेशा ओपन हैं.”  

क्लास 2 डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे एलन

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (SEC) की एक फाइलिंग के अनुसार, मस्क 2024 तक क्लास 2 डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे. यह एक प्रकार की स्थिति है जिसका इस्तेमाल एंटी-टेकओवर मेजर के रूप में किया जाता है.