scorecardresearch

सेडेंटरी रिमाइंडर फीचर के साथ Fitshot Flair स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

Fitshot Flair ने अपनी महिला केंद्रित स्मार्टवॉच-फिटनेस फ्लेयर को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दिया है. फिटशॉट फ्लेयर स्मार्टवॉच को महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें सेडेंटरी रिमाइंडर फीचर भी दिया गया है.

Fitshot Flair (Photo- Fitshot Website) Fitshot Flair (Photo- Fitshot Website)
हाइलाइट्स
  • एडवांस यूवी सेंसर के साथ हुआ लॉन्च

  • 'क्विक मैसेज' फीचर का इस्तेमाल कर जवाब दे सकते हैं

फिनशॉट (Finshot) ने भारत में अपनी पहली महिला केंद्रित स्मार्टवॉच-फिटनेस फ्लेयर लॉन्च करने की घोषणा की है. फिनशॉट ने इस घड़ी को खास महिला यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है. इस स्मार्टवॉच को रोजमर्रा के उपयोग के लिए डिजाइन किया गया है.

Fitshot Flair की कीमत
फिटशॉट फ्लेयर ने अपनी स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च करने के साथ ही इसकी कीमत की भी घोषणा कर दी है. जिसके मुताबिक फिटशॉट फ्लेयर स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है. यह स्मार्टवॉच तील कलर गुलाबी, नीले, हरे में उपलब्ध है. जिसे आप फिटशॉट और फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं. 

Fitshot Flair के फीचर्स
फिटशॉट फ्लेयर स्मार्टवॉच कॉस्मिक डिस्प्ले के साथ आईपीएस एलसीडी स्क्रीन सपोर्ट के साथ आती है. इस स्मार्टवॉच में आपको 60 से अधिक वॉच फेस दिए गए है. यह IP68 वाटर रेसिस्टेंट के साथ है यानी वॉच में गीला होने के बाद भी यह सेफ रहेगा. यह स्मार्टवॉच एक उन्नत यूवी सेंसर (डिटेक्शन) के साथ आता है. जो यूजर को उचित सावधानी बरतने की सलाह देता है. इसके साथ ही यह सेंसर यूजर को धूप में  टोपी, धूप का चश्मा या सनस्क्रीन लगाने की सलाह भी देता है. 

सेडेंटरी रिमाइंडर फीचर के साथ आता है
फिटशॉट फ्लेयर स्मार्टवॉच वॉक, डांस, बैडमिंटन, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग समेत 10 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है. साथ ही इसमें SpO2, यूवी लाइट स्ट्रेंथ डिटेक्शन, हार्ट रेट मॉनिटर, बॉडी टेम्परेचर मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुएशन ट्रैकर समेत कई और फीचर के साथ आता है. इसमें आपको कॉल रिमाइंडर, शेड्यूल रिमाइंडर, एप्लिकेशन पुश रिमाइंडर, अलार्म क्लॉक, सेडेंटरी रिमाइंडर के फीचर भी मिलेंगे. इस स्मार्टवॉच से आप 'क्विक मैसेज' फीचर का इस्तेमाल कर जवाब दे सकते हैं. 

10 दिनों तक बैटरी लाइफ
Fitshot Flair स्मार्टवॉच 300 mAh की बैटरी के साथ आता है. कंपनी की तरफ से दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ V5.0 के साथ आता है, और यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ काम करती है.