scorecardresearch

Flipkart Vs Amazon Republic Day Sale: Apple AirPods पर मिल रहा भारी-भरकम छूट, इतनी है कीमत

Republic day Sale फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ई-कॉमर्स कंपनियों पर शुरू हो गया है. इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में ही Apple AirPods पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है.

Apple AirPods Apple AirPods
हाइलाइट्स
  • 6 महीने तक मुफ्त Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

फ्लिपकार्ट और अमेजन की Republic day Sale शुरू हो गया है. दोनों ई-कॉमर्स कंपनियां एप्पल आईफोन, स्मार्ट टीवी, हीटर, वाशिंग मशीन समेत कई प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं. Republic day Sale सेल में फ्लिपकार्ट और अमेजन पर Apple AirPods पर भारी छूट मिल रही है. Apple AirPods तीन जनरेशन के साथ आता है. Apple AirPods Pro और AirPods Max दूसरे और तीसरे जनरेशन के ब्लूटूथ इयरबड्स है. जिसमें से सबसे ज्यादा Apple AirPods की बिक्री होती है. एप्पल के इस प्रोडक्ट पर इस सेल में भारी डिस्काउंट मिल रही है. अगर आप इस सेल में Apple AirPods को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम यहां पर बता रहे हैं कि आपको यह कहां पर सबसे सस्ता मिलेगा. 

अमेजन पर 10 फीसद तक की छूट
आज से Amazon पर Republic day Sale की शुरुआत हो गई है. वहां पर Apple AirPods की कीमत 8,999 रुपये है. लेकिन Republic day Sale में  भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसद की छूट मिल रही है. इसके साथ ही इसे खरीदने के बाद आपको 6 महीने तक मुफ्त Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

फ्लिपकार्ट पर इतनी मिल रही छूट
फ्लिपकार्ट पर फिलहाल Apple AirPods की कीमत 9,499 रुपये है. आज फ्लिपकार्ट पर शुरू हुए Republic day Sale में इसे सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 फीसद तक की छूट मिल रही है. इसके अलावा अगर आपके आप इस सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत इसे खरीदते हैं तो उसपर आपको 8,250 रुपये तक की छूट मिलेगी.