scorecardresearch

Youtube देखने वालों के लिए Bad News! बंद हुआ ये एप्लिकेशन

YouTube Vanced के बारे में सबसे खास बात ये हैं कि यह आपके वीडियो को आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को बंद करने पर भी बैकग्राउंड में सुनने की सुविधा देता है. इस तरह, आप आसानी से म्यजिक सुन सकते हैं और यहां तक कि किसी भी समय पॉडकास्ट सुनने के लिए YouTube का इस्तेमाल कर सकते हैं.

YouTube Vanced to shut down YouTube Vanced to shut down
हाइलाइट्स
  • अब अपने पसंदीदा  YouTube Vanced एप्लिकेशन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे

  • आने वाले दिनों में, वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक को हटा दिया जाएगा.

Android यूजर अब अपने पसंदीदा  YouTube Vanced एप्लिकेशन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक वेंस्ड के निर्माताओं ने आने वाले दिनों में  YouTube Vanced एप्लिकेशन को बंद करने का फैसला किया है. Vanced एप्लिकेशन के ट्विटर हैंडल पर इस सिलसिले में बताया गया कि "Vanced को बंद कर दिया गया है. आने वाले दिनों में, वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक को हटा दिया जाएगा. इसके पीछे कानूनी वजहें बताई जा रही हैं. 

क्या है YouTube Vanced

YouTube Vanced एक YouTube क्लाइंट है जिसका इस्तेमाल आपको कुछ खास सुविधाओं के साथ किया जाता है.बता दें कि इसके अंदर वीडियो डाउनलोडिंग शामिल नहीं है.  

YouTube Vanced की खासियत YouTube Vanced के बारे में  सबसे खास बात ये हैं कि यह आपके वीडियो को आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को बंद करने पर भी बैकग्राउंड में सुनने की सुविधा देता है. इस तरह, आप आसानी से म्यजिक  सुन सकते हैं और यहां तक कि किसी भी समय पॉडकास्ट सुनने के लिए YouTube का इस्तेमाल कर सकते हैं.