scorecardresearch

Google Pixel 8 सीरीज की खास डिटेल हुई लीक, इस मामले Pixel 7 से होगा बहुत बेहतर

Google Pixel 8 सीरीज को लेकर नए लीक्स सामने आए है. जिसके मुताबिक पिक्सेल की इस सीरीज में बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है. इसके साथ ही इसके चार्जिंग पावर को भी बढ़ाया गया है. जिसके चलते इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है.

Google Pixel (file photo) Google Pixel (file photo)

गूगल ने पिछले साल Pixel 7 को लॉन्च किया था. जो कैमरा से लेकर एंड्रॉयड ओएस तक कई चीजों में बेस्ट है. लेकिन कुछ फीचर्स Pixel 7 में देखने को नहीं मिलेगी. जिसका इंतजार यूजर्स कर रहे थे. दरअसल यूजर्स ये आशा लगाकर बैठे थे कि Pixel 7 में उन्हें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा, लेकिन इसमें उन्हें निराशा हाथ लगी. जबकि दूसरी कंपनियां जैसे सैमसंग, शाओमी, ओप्पो, मोटोरोला, रियलमी फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है. 

मिलेगा बड़ा चार्जिंग पावर वाला एडाप्टर
गूगल इस साल के आखिर में अपनी प्रीमियम फ्लैगशिप सीरीज Pixel 8 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Pixel 8 को लेकर कुछ लीक्स सामने आए है, जिसके मुताबिक यह Pixel 7 से बहुत बेहतर होने वाला है. एंड्रॉयड अथॉरिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक Pixel 8 pro में 27W की चार्जिंग मिल सकती है. इसी तरह Google Pixel 8 में 24W का चार्जर मिल सकता है. वहीं Pixel 7 Pro में 23W का चार्जर और Pixel 7 में 20W चार्जर के साथ आते हैं. इससे चार्जिंग पावर में बदलाव होना तय है. इसके साथ ही फास्ट चार्जिंग स्पीड भी मिल सकती है. 

Google Pixel 8 सीरीज में मिलेगी बड़ी बैटरी
वहीं बैटरी की बात करें तो Pixel 8 सीरीज में Pixel 7 सीरीज की तुलना में बड़ी बैटरी के साथ कंपनी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Pixel 7 Pro 4,926mAh की बैटरी के साथ आता है और Pixel 7 में 4,270 mAh की बैटरी दी गई है. लीक्स के मुताबिक आने वाले Pixel 8 Pro में 4,950mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकता है, और Pixel 8  4,485 mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. 

मिल सकते हैं ये भी फीचर्स
Google Pixel 8 सीरीज के पहले आए लीक्स के मुताबिक इसका डिस्प्ले Pixel 7 सीरीज की तुलना में छोटा हो सकता है. ये 6.17 इंच का डिस्प्ले के साथ आ सकता है. इसके साथ ही इसमें Pixel 8 और Pixel 8 Pro दोनों में Wi-Fi 7 का सपोर्ट मिल सकता है, जो Wi-Fi 6 और 6E पर बेस्ड है. जो पिछले वाले से ज्यादा स्पीड, लेटेंसी और रिलाइबिलीटी के साथ काम करता है. इसमें अल्ट्रा-वाइडबैंड (UWB) को सपोर्ट के साथ आता है.