scorecardresearch

JioFiber ग्राहकों के लिए लेकर आया Entertainment Bonanza...अब OTT पर मुफ्त में देख सकेंगे मूवी और भी बहुत कुछ...

जीरो एंट्री कॉस्ट का लाभ उठाने के लिए नये सबसक्राइबर को कम से कम तीन महीने का प्लान लेना होगा.तीन महीने की इस अवधि के पूरा होने के बाद ही ग्राहक मासिक योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं.

Jio Fibre Jio Fibre
हाइलाइट्स
  • फ्री इंस्टालेशन की सुविधा अभी नहीं है

  • मौजूदा यूजर्स ही ले सकेंगे लाभ

एंटरटेनमेंट बोनांजा (Entertainment Bonanza)के साथ रिलायंस जियो पहली बार यूजर्स के लिए मंथली पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रहा है. अभी तक कंपनी केवल त्रैमासिक (quaterly), अर्ध-वार्षिक (semi-annual) और वार्षिक ब्रॉडबैंड प्लान पेश करती थी. हालांकि, 399 रुपये से शुरू होने वाले ये मासिक प्लान केवल मौजूदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध हैं. इसके अलावा नए सबसक्राइबर के लिए फ्री इंस्टालेशन की सुविधा अभी नहीं है.

कैसे मिलेगा फ्री इंस्टालेशन
जीरो एंट्री कॉस्ट का लाभ उठाने के लिए नये सबसक्राइबर को कम से कम तीन महीने का प्लान लेना होगा.तीन महीने की इस अवधि के पूरा होने के बाद ही ग्राहक मासिक योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं. जीरो एंट्री कॉस्ट में इंटरनेट बॉक्स (गेटवे राउटर), सेट-टॉप बॉक्स और कंपनी के अनुसार 10,000 रुपये की इंस्टालेशन वैल्यू लगती है. 

कौन-कौन से ऐप हैं इसका हिस्सा 
जो 14 ऐप इन नई योजनाओं का हिस्सा होंगे उनमें डिज़नी+ हॉटस्टार(Disney+Hotstar),ज़ी5, सोनीलिव (Sonyliv),वूट, सननेक्स्ट(Sunnxt),डिस्कवरी+(Discovery+),होइचोई(Hoichoi),अल्टबालाजी(Altbalaji),इरोस नाउ(Eros Now),लायंसगेट(Lionsgate),शेमारूमी(ShemarooMe), यूनिवर्सल+(Universal+), वूट किड्स(VootKids)और जियोसिनेमा शामिल हैं.

क्या है Rs399 का प्लान
इस प्लान के तहत आपको 30 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा अगर आप लैंडलाइन इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसकी फ्री और अनलिमिटेड सुविधा मिलेगी. वहीं 100 रुपये अतिरिक्त देकर आप 14 लिस्टेड ऐप में से कोई 6 ओटीटी ऐप चुन सकते हैं और 200 रुपये अतिरिक्त देकर आप सभी 14 ओटीटी ऐप्स का लाभ उठा सकते हैं.

क्या है Rs699 का प्लान
399 के प्लान और 699 के प्लान में कोई खास फर्क नहीं है. दोनों में सिर्फ स्पीड का अंतर है. इस प्लान के तहत आपको 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. वहीं इस सुविधा में भी लैंडलाइन की फ्री और अनलिमिटेड सुविधा उपलब्ध है. वहीं 100 रुपये एक्सट्रा देकर आप 6 और 200 रुपये एक्सट्रा देकर आप 14 नए ओटीटी एप्स का लाभ उठा सकते हैं.

क्या है 999 रुपये का मासिक प्लान
इस प्लान में आपको150 mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. साथ ही लैंडलाइन की सविधा भी फ्री होगी. इसके अलावा 16 ओटीटी ऐप में से आपको अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी+ हॉटस्टार की सुविधा मिलेगी.

क्या है 1,499 रुपये का मासिक प्लान
300 mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और फ्री लैंडलाइन की सुविधा. इसके अलावा अतिरिक्त लाभ में आपको 17 ओटीटी ऐप्स ऐप्स मिलेंगे जिसमें अमेज़ॅन प्राइम और नेटफ्लिक्स Basic भी शामिल होंगे. 

क्या है 2,499 रुपये का मासिक प्लान
स्पीड: 500 mbps
डेटा: असीमित
लैंडलाइन: फ्री, अनलिमिटेड
अतिरिक्त लाभ: 17 ओटीटी ऐप्स (अमेज़ॅन प्राइम और नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड सहित)

क्या है 3,999 रुपये का मासिक प्लान
स्पीड: 1Gbps
डेटा: 3300GB तक असीमित डेटा 
लैंडलाइन: फ्री, अनलिमिटेड
अतिरिक्त लाभ: 17 ओटीटी ऐप्स (अमेज़ॅन प्राइम और नेटफ्लिक्स प्रीमियम सहित)

क्या है 8,499 रुपये का मासिक प्लान
स्पीड: 1Gbps
डेटा: 6600GB तक असीमित डेटा 
लैंडलाइन: फ्री, अनलिमिटेड
अतिरिक्त लाभ: 17 ओटीटी ऐप्स (अमेज़ॅन प्राइम और नेटफ्लिक्स प्रीमियम सहित)