scorecardresearch

तपती गर्मी से मिलेगा छुटकारा, Realme Techlife ने लॉन्च किया 55 डिग्री में कूल रखने वाला एसी

Realme Techlife कंपनी ने एक ऐसा एयर कंडीशनर लॉन्च किया है जो 55 डिग्री सेल्शियस में भी कमरे को कूल कर सकेगा. इसके अलावा इसमें ऑटो क्लीनिंग फीचर भी है, जिससे एसी पर धूल नहीं जमेगी.

Realme Techlife Realme Techlife
हाइलाइट्स
  • ऑटोमेटिक क्लीनिंग करेगा एसी

  • 55 डिग्री में करेगा कूलिंग

गर्मी यानी एसी का सीजन. ऐसे में Realme Techlife ने भारत में अपना पहला कंवर्टिबल एयर कंडीशनर (realme techlife convertible air conditioner) लॉन्च किया है. इस एसी को लेकर Realme Techlife का दावा है कि ये 55 डिग्री की गर्मी में भी काम करेगा. इस एयर कंडीशनर में अल्टर कूलिंग नाम का एक फीचर भी है जो कमरे में मौजूद लोगों के हिसाब से ही कमरे की कूलिंग करेगा. इतना ही नहीं इस AC से आपको ज्यादा बिजली का खर्चा भी नहीं आएगा. 

ऑटोमेटिक क्लीनिंग करेगा एसी
इस एसा को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें ऑटोमेटिक क्लीनिंग सिस्टम जो धूल को फिल्टर करता है. इसके अलावा  इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी भी है, कूलिंग काफी फास्ट होगी और कंप्रेसर की लाइफ भी लंबी होगी. Realme Techlife कंपनी का भारत में लॉन्च होने वाला ये पहला एसी है. इससे पहले कंपनी ने सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की थी.

क्या है इसकी कीमत?
Realme Techlife एसी के 1 टन मॉडल की कीमत 27,790 रुपये है, वहीं 1.5 टन मॉडल की कीमत 30,999 रुपये है. ये दोनों मॉडल 4 स्टार रेटिंग में आएंगे. वहीं 5 स्टार रेटिंग के साथ 1.5 टन वाले मॉडल की कीमत 33,490 रुपये है. इस एसी को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

क्या है इसकी खासियत?
इस एसी में इनवर्टर कंप्रेशर टेक्नोलॉजी है, जो इस एसी को एक लंबी लाइफ तो देगा ही साथ ही साथ एसी बेहतर कूलिंग करेगा. वहीं इसका ऑटो क्लीनिंग फीचर हर 30 सेकेंड में ऑन होता है और फिर अपने आप ही ऑफ हो जाता है. इस एसी में ब्लू फिन टेक्नोलॉजी भी है, जो कि क्वाइल को पानी से बचाएगी.  इस एसी में ड्राई, इको और तीन स्लीप मोड मिलेंगे. एसी से कंपनी का ये भी दावा है कि इससे कमरे में मॉइस्चर नहीं होगी.