scorecardresearch

Reliance Jio लाया 3 नए ऑफर, ये रिचार्ज प्लान लेने पर मिलेगा फ्री JioFi डिवाइस

Reliance Jio लाया 3 नए ऑफर रिचार्ज प्लान लेने पर मिलेगा फ्री 4G JioFi पोर्टेबल वाईफाई डिवाइस 4G JioFi पोर्टेबल वाईफाई डिवाइस मिलेगा.

Reliance Jio 3 new offers Reliance Jio 3 new offers
हाइलाइट्स
  • 4G JioFi पोर्टेबल वाईफाई डिवाइस एक वायरलेस डोंगल है

  • JioFi डिवाइस से एक बार में दस डिवाइस जुड़ सकते है

रिलायंस Jio नए प्लान लेकर आया है. वहीं इन प्लान के साथ ही Jio ऑफर भी लेकर आया है. इन Jio ऑफर को लेने पर आपको 4G JioFi डिवाइस बिलकुल मुफ्त मिलेगा. वहीं Jio का यह ऑफर पोस्टपेड प्लान पर मिलेगा. वहीं इस ऑफर को लेकर रिलायंस Jio की तरफ से घोषणा भी कर दी गई है.

ये है 4G JioFi पोर्टेबल वाईफाई डिवाइस
आपको बता दें कि 4G JioFi एक वायरलेस डोंगल है. इस डिवाइस के जरिए आप 4G कनेक्टिविटी प्राप्त कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस डिवाइस के जरिए आप कहीं पर भी 4G कनेक्ट कर इंटरनेट का लाभ उठा सकते है. 4G JioFi पोर्टेबल वाईफाई डिवाइस JioFi डोंगल ऑफर के तहत मुफ्त उपलब्ध है. वहीं इस ऑफर के तहत कुछ शर्ते भी रखी गई है. जिसके अनुसार यह डिवाइस आपको वापसी योग्य के आधार पर पेश किया जाएगा. यानी जब इस डिवाइस की आवश्यकता आपको नहीं होगी तब इसे आपको वापस कंपनी को करना होगा. 

इतना ही नहीं इस डिवाइस को आपको कम से कम 18 महीने इस्तेमाल करना होगा. जो इसकी न्यूनतम लॉक-इन अवधि है. JioFi हॉटस्पॉट एक नैनो-सिम का समर्थन करता है. जिसके साथ आप 150 एमबीपीएस की गति से पांच से छह घंटे तक इंटरनेट सर्फ कर सकते हैं. साथ ही हॉटस्पॉट से एक बार में दस डिवाइस तक कनेक्ट किए जा सकते हैं.

इन पोस्ट प्लान के तहत मिलेगा JioFi डिवाइस 
रिलायंस Jio की तरफ से जारी किए गए तीन नए प्लान 249, 299 और 349 है. वहीं ये सभी प्लान पोस्टपेड है. इन तीनों में से किसी भी एक प्लान को लेने पर आपको JioFi डिवाइस फ्री मिलेगा. जिसके इस्तेमाल आप कही भी कर सकते हैं. 249 रुपये का रिचार्ज प्लान लेने पर आपको एक महीने में 30 जीबी डाटा मिलेगा. 299 रुपये का रिचार्ज प्लान लेने पर एक महीने में 40 जीबी डाटा मिलेगा.349 रुपये का रिचार्ज प्लान लेने पर एक महीने में 50 जीबी डाटा मिलेगा.