scorecardresearch

Samsung ने लॉन्च किया पोर्टेबल Freestyle प्रोजेक्टर, आसानी से ले जा सकेंगे ट्रिप और कैंपिंग में साथ

Samsung Freestyle Projector: फ्रीस्टाइल अपनी तरह की पहली टेक्नीक और फ्लेक्सिबिलिटी प्रदान करता है ताकि लोग आसानी से नेटफ्लिक्स और दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मजा ले सकें. इसका सबसे बड़ा फायदा है कि ये काफी हैंडी है, जिसे आसानी से इधर उधर ले जाया जा सकता है.

Netflix on Projector Netflix on Projector
हाइलाइट्स
  • फ्रीस्टाइल एक प्रोजेक्टर, स्मार्ट स्पीकर और एंबियंट लाइटिंग डिवाइस है

  • ऑटो फोकस फीचर भी है शामिल

Samsung Freestyle Portable Projector: कोविड-19 महामारी आने के बाद लोग के मनोरंजन के साधन भी बदल गए हैं. अब लोग ज्यादातर सिनेमा हॉल के बजाय अपने घरों में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम या हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी और सीरीज देखना पसंद करते हैं. अब इसी कड़ी में लोगों के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए सैमसंग ने एक नया प्रोजेक्टर लॉन्च किया है. इस पोर्टेबल स्क्रीन और एंटरटेनमेंट डिवाइस, को द फ्रीस्टाइल का नाम दिया गया है. 

फ्रीस्टाइल अपनी तरह की पहली टेक्नीक और फ्लेक्सिबिलिटी प्रदान करता है ताकि लोग आसानी से नेटफ्लिक्स और दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मजा ले सकें. इसका सबसे बड़ा फायदा है कि ये काफी हैंडी है, जिसे आसानी से इधर उधर ले जाया जा सकता है. 

क्या है डिवाइस के फीचर्स 

इस डिवाइस के फीचर्स की अगर बात करें, तो फ्रीस्टाइल एक प्रोजेक्टर, स्मार्ट स्पीकर और एंबियंट लाइटिंग डिवाइस है जो काफी हल्का और पोर्टेबल है. यहां जब हम पोर्टेबिलिटी की बात करते हैं, तो फ्रीस्टाइल का वजन केवल 830 ग्राम है, जिससे किसी भी जगह को आसानी से स्क्रीन में बदला जा सकता है. 

फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर
फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर

दूसरे बॉक्सी प्रोजेक्टर के बजया फ्रीस्टाइल 180 डिग्री तक रोटेट कर सकता है, जिससे कस्टमर कहीं भी उच्च गुणवत्ता वाला वीडियो देख सकते हैं. जैसे - टेबल, फर्श, दीवारें या यहां तक ​​की छत , इसके लिए किसी अलग स्क्रीन की आवश्यकता नहीं है. 

ऑटो फोकस फीचर भी है शामिल 

फ्रीस्टाइल में ऑटो कीस्टोन और ऑटो लेवलिंग सुविधाएं भी हैं, जो इसे अपने आप में काफी एडवांस बनाती हैं. इसके अलावा, इसमें ऑटो फोकस फीचर भी है, जिसकी मदद से ये प्रोजेक्टर को किसी भी सतह पर, किसी भी एंगल पर, 100 इंच तक के आकार में एक क्रिस्टल-क्लियर पिक्चर प्रदर्शित करने की अनुमति देता है.

पोर्टेबल है प्रोजेक्टर (फोटो: सैमसंग)
पोर्टेबल है प्रोजेक्टर (फोटो: सैमसंग)

फ्रीस्टाइल में डुअल पैसिव रेडिएटर भी है जो साफ और डीप बस्स (Bass) को इनेबल करेगा. साथ इसका 360-डिग्री वाली साउंड रेडिएशन इसकी साउंड क्वालिटी को किसी भी दूसरे प्रोजेक्टर से बेहतर बनाती है. 

आसानी से कर सकेंगे चार्ज 

फ्रीस्टाइल को किसी एक्सटर्नल बैटरी से भी चार्ज कर सकेंगे, बशर्तें यूएसबी-पीडी 50W/20V आउटपुट या इससे अधिक का समर्थन करता हो. इसलिए उपयोगकर्ता इसे अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं, चाहे वे यात्रा पर हों, कैंपिंग ट्रिप पर हों या कहीं भी. 

ये भी पढ़ें