scorecardresearch

Twitter Outage: वेब यूजर्स को ट्विटर अकाउंट एक्सेस करने में हो रही दिक्कत, नहीं खुल रही फीड

ट्विटर पर कई वेब यूजर्स अपनी फीड नहीं एक्सेस कर पा रहे हैं. हालांकि ऐप यूजर्स के साथ ऐसी समस्या नहीं है. डाउनडेटेक्टर, एक वेबसाइट जो दुनिया भर में ऑनलाइन आउटेज को ट्रैक करती है. इससे पहले WhatsApp के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था, जब मैसेज जाना बंद हो गए थे.

Twitter (Representative Image/ Unsplash) Twitter (Representative Image/ Unsplash)
हाइलाइट्स
  • इससे पहले व्हाट्सएप पर थी समस्या

  • एक्सेस नहीं कर पा रहे फीड

ट्विटर की दिक्कतें हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं. अभी कुछ दिनों पहले व्हाट्सएप लगभग दो घंटे के लिए बंद रहा था. अब ट्विटर के साथ भी ऐसी ही कुछ समस्या हो गई है. कई यूजर्स इस समय अपना ट्विटर अकाउंट एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. यूजर्स को अपनी फीड तक पहुंचने के प्रयास में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे अपने ट्विटर पेज पर कुछ भी देख नहीं पा रहे. इन लोगों का फीड पेज एक मैसेज के साथ खाली खुल रहा है जिसमें लिखा है, "कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - चलो इसे एक और शॉट दें."

हालांकि, ये समस्या केवल वेब यूजर्स के साथ है क्योंकि ऐप यूजर्स आराम से एक्सेस कर पा रहे हैं. यह कुछ ही दिनों बाद आया है जब इंस्टाग्राम को भी आंशिक रूप से आउटेज का सामना करना पड़ा था. 

इससे पहले व्हाट्सएप पर थी समस्या
इससे पहले, व्हाट्सएप को अब तक के सबसे खराब आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लगभग कुछ घंटों के लिए डाउन हो गया था. गड़बड़ के कारण कई यूजर्स ने ऐप पर टेक्स्ट भेजने और प्राप्त करने में समस्याएं बताईं थीं. डाउनडेटेक्टर, एक वेबसाइट जो दुनिया भर में ऑनलाइन आउटेज को ट्रैक करती है, ने व्हाट्सएप के आउटेज की रिपोर्ट करने वाले यूजर्स की संख्या में तेज वृद्धि दिखाई थी.