scorecardresearch

100 दिन तक फ्री में चलाएं OnePlus 11 फोन, कंपनी ने लॉन्च किया 100 डेज नो रिग्रेट प्रमोशन, आप भी कर सकते हैं रजिस्टर

100 दिन तक आप फ्री में OnePlus 11 फोन चला सकते हैं. कंपनी ने अपना 100 डेज नो रिग्रेट प्रमोशन लॉन्च किया है. आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं और रजिस्टर कर सकते हैं.

 OnePlus 11 OnePlus 11
हाइलाइट्स
  • 20 मार्च से शुरू होकर 30 अप्रैल तक है ऑफर 

  • 15 दिन के अंदर रजिस्टर करें डिवाइस 

पसंद और ना-पसंद के मामले में एक नया फोन खरीदना हमेशा सट्टे की तरह होता है. इसमें आपका फायदा भी हो सकता है और नुकसान भी. कई बार तो कीमत ज्यादा के  बावजूद भी वो डिवाइस आपके मौजूदा फोन से अलग हो सकता है. या कम अच्छा हो सकता है. लेकिन, आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप 11 दिन के लिए एक फोन इस्तेमाल करके उसे वापस कर सकते हैं. 

दरअसल, वनप्लस यूजर्स को वनप्लस 11 को पूरी तरह से इस्तेमाल करने का मौका दे रहा है. कंपनी "100 डेज नो रिग्रेट" प्रोग्राम चला रही है, जो वनप्लस 11 के खरीदारों को 100 दिनों तक नए फ्लैगशिप का उपयोग करने की अनुमति देता है. अगर यह आपको पसंद नहीं आता है तो आपको आपके पूरे पैसे मिल जाएंगे. 

20 मार्च से शुरू होकर 30 अप्रैल तक है ऑफर 

इससे पहले कि आप वनप्लस 11 के पूरे पैसे वापस पाने सपने देखें उससे पहले इससे जुड़ी जरूरी बातें जान लीजिए. ये प्रमोशन केवल आज, 20 मार्च से रविवार, 30 अप्रैल तक खरीदे गए स्मार्टफोन को कवर करता है. इसका मलतब है कि जिन लोगों ने फोन की लॉन्चिंग के बाद ही यह खरीदा था, उनके ऊपर ये स्कीम लागू नहीं होगी. हालांकि, अगर आप 30 अप्रैल के बाद फोन खरीदते हैं, तो भी आप 15 दिनों की स्टैण्डर्ड रिफंड पॉलिसी के अंदर इसे वापस कर सकते हैं.

15 दिन के अंदर रजिस्टर करें डिवाइस 

अगर आप अपना पैसा वापस पाने या इस रिफंड पॉलिसी के अंदर आना चाहते हैं तो आपको फोन की डिलीवरी के 15 दिनों के भीतर अपनी खरीदारी का रजिस्टर कराना होगा. जब तक आपने इसे रजिस्टर करवा रखा है तब तक आपका OnePlus 11, 100 दिन की अवधि के भीतर बिना किसी नुकसान के लौटाया जा सकता है.100 डेज नो रेग्रेट प्रमोशन में टाइटन ब्लैक और इटरनल ग्रीन दोनों में वनप्लस 11 के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं.

100 दिनों के नो रिग्रेट प्रमोशन की पूरी डिटेल्स के लिए यहां क्लिक करें.