scorecardresearch

Twitter India Shuts Down Offices: ट्वीटर ने बंद किए दिल्ली-मुंबई के ऑफिस, साल के अंत तक पद छोड़ सकते हैं मस्क

एलोन मस्क के स्वामित्व वाले ट्विटर ने कथित तौर पर भारत में अपने तीन में से दो कार्यालयों को बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर जाने को कहा है.

एलन मस्क एलन मस्क
हाइलाइट्स
  • कंपनी की स्थिति स्थिर होने पर पद छोड़ सकते हैं मस्क

  • साल के अंत तक स्थिर हो सकती है स्थिति

एलोन मस्क की कंपनी ट्वीटर ने भारत में अपने तीन में से दो कार्यालयों को बंद कर दिया है, और कर्मचारियों को घर जाने के लिए कहा है. एलन मस्क के टेकओवर करने के बाद से कंपनी ने 90 प्रतिशत लोगों की छंटनी पहले ही कर दी थी, और अब कंपनी ने अपने दिल्ली और मुंबई के ऑफिसों पर भी ताला लगा दिया है. 

कंपनी की स्थिति स्थिर होने पर पद छोड़ सकते हैं मस्क
इससे पहले भी एलन मस्क ने कहा था कि वो कंपनी को स्थिर करने और कंपनी की आर्थिक स्थिति को सुधारने के बाद इस साल के अंत तक ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ सकते हैं. पिछले साल दिसंबर में ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ने पर एक सर्वेक्षण आयोजित करने के बाद, मस्क ने इस बात का कोई संकेत नहीं दिया कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर दैनिक मामलों को चलाने के लिए एक नया सीईओ नियुक्त करने जा रहे हैं.

मस्क ने दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में वीडियो लिंक के जरिए कहा, "मुझे संगठन को स्थिर करने की जरूरत है और यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि यह वित्तीय रूप से स्वस्थ जगह पर है, जिसमें उत्पाद रोडमैप स्पष्ट रूप से निर्धारित है."

साल के अंत तक स्थिर हो सकती है स्थिति
उन्होंने रिपोर्ट में आगे ये भी कहा था कि, "मुझे लगता है कि शायद साल के अंत में कंपनी चलाने के लिए किसी और को खोजने का अच्छा समय होगा," "मुझे लगता है कि इस साल के अंत के आसपास कंपनी एक स्थिर स्थिति में आ जाएगी." मस्क ने कहा है कि वह किसी भी कंपनी के सीईओ नहीं बनना चाहते हैं, चाहे वह टेस्ला हो या ट्विटर.