scorecardresearch

Samsung Galaxy A33 5G: इस दिन लॉन्च हो रहा है यह स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Appuals ने अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी A33 5G के बारे में एक रिपोर्ट जारी की है. और इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स लीक कर दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे जैसे दमदार फीचर दे रही है.

Samsung Galaxy A33 5G (Photo: Appuals) Samsung Galaxy A33 5G (Photo: Appuals)
हाइलाइट्स
  • 17 मार्च को लॉन्च होगा यह फोन

  • होगा 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा

स्मार्टफोन का शौक रखने वाले लोगों के लिए एक गुड न्यूज है. सैमसंग (Samsung) कंपनी 17 मार्च को भारत में अपनी गैलेक्सी A सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है- Samsung Galaxy A33 5G और Galaxy A53 5G.

इसी बीच Appuals ने अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी A33 5G के बारे में एक रिपोर्ट जारी की है. और इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स लीक कर दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे जैसे दमदार फीचर दे रही है.

ये हो सकते हैं खास फीचर:

इस स्मार्टफोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे सकती है. स्टोरेज की बात करें तो कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ ला सकती है.

इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे हो सकते हैं. इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. 

5जी होगा फोन:

इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. वहीं, कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं. 

फोन ब्लैक, ब्लू, पीच और वाइट कलर ऑप्शन में आएगा. इसकी कीमत 379 यूरो (करीब 31,800 रुपये) रहने की सम्भावना है.