scorecardresearch

Netflix और Prime सब्सक्रिप्शन की नहीं होगी जरूरत, इन apps पर Free में देख सकते हैं नई फिल्में और वेब सीरीज

टोरंटविला की मदद से आप फ्री में फिल्में हैं और उनकी रेटिंग और रिव्यू सहित किसी भी फिल्म के बारे में पूरी डिटेल जान सकते हैं. आपके इसे अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर देख सकते हैं. इसके साथ, अपनी पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट भी बना सकते हैं और उन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं.

Free Movies and Web series Apps Free Movies and Web series Apps
हाइलाइट्स
  • पॉपकॉर्न टाइम पर आपको एपीके फॉर्मेट में डाउनलोड करना होगा

  • टेरारियम टीवी के बंद होने के बाद, 100 स्ट्रीमिंग ऐप जारी किए गए हैं

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आ जाने के बाद से ही हम अक्सर अपने घरों में रहकर वीकेंड्स मनाना चाहते हैं, वीकेंड्स पर नई फिल्मों और वेब सीरीज के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार, ज़ी5 जैसे एप हमारी प्रायोरिटी होते हैं. इन सभी एप्स के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप बगैर सब्सक्रिप्शन और पैसे खर्च किए नई फिल्में और मूवीज देख सकते हैं? आज हम आपको ऐसे ही कुछ एप्स के बारे में बताएंगे जिनपर मूवीज देखने के लिए आपको किसी भी प्रकार के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी.

1. पॉपकॉर्न टाइम (Popcorn Time)

पॉपकॉर्न टाइम पर आपको एपीके फॉर्मेट में  डाउनलोड करना होगा. इस एप को डाउनलोड करने के  लिए आपको  सबसे पहले गूगल पर जाकर पॉपकॉर्न टाइम एपीके टाइप करना होगा, जिसके बाद इसे डाउनलोड करने का ऑप्शन आएगा. इसे डाउनलोड करके आप आसानी से फ्री में मूवीज और वेब सीरीज डाउनलोड करके देख सकेंगे.

2. टोरंटविला (Torrentvilla) 

टोरंटविला की मदद से आप फ्री में फिल्में हैं और उनकी रेटिंग और रिव्यू सहित किसी भी फिल्म के बारे में पूरी डिटेल जान सकते हैं. आपके इसे अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर देख सकते हैं.  इसके साथ, अपनी पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट भी बना सकते हैं और उन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं. टोरंटविला पर आप एक्शन एडवेंचर, साइंस-फाई, हॉरर, क्राइम, रोमांस, कॉमेडी, फैंटेसी, हिस्ट्री, मिस्ट्री, ड्रामा, म्यूजिकल, वॉर, कॉमिक साइंस फिक्शन और अलग अलग कैटेगरी की फिल्में देख सकते हैं. 

3. वीडियो बडी (VideoBuddy)

वीडियो बडी पर आप ऑनलाइन रिकॉर्डिंग, फ़िल्में, म्यूजिक और टीवी  शो देख सकते हैं. इसके साथ आप इसपर मूवी डाउनलोड करके रख सकते हैं और फिर बाद में कभी उसे देख सकते हैं. यूट्यूब की भी सभी वीडियोज को आप एचडी फॉर्मेट में सेव करके डाउनलोड कर सकते हैं.

4. साइबर फ्लिक्स टीवी (Cyberflix Tv)

दरअसल, टेरारियम टीवी के बंद होने के बाद, 100 स्ट्रीमिंग ऐप जारी किए गए हैं, लेकिन साइबर फ्लिक्स टीवी अकेला ऐसा एप है जो टेरारियम ऐप से भी बेहतर है. इसका हाई स्पीड सर्वर एप पर आपको अलग-अलग टीवी शो और फिल्मों का कलेक्शन देंगे. इसके साथ, इसपर आपको किसी भी तरह एड्स नहीं झेलने होंगे.  

5. Unlock My Tv 

टेरेरियम के बंद होने के बाद से ही हम सभी ऐसे एप्स ढूंढ रहे हैं जिनसे हम आसानी से फ्री में मूवीज और वेब सीरीज देख सकें ऐसे में अनलॉक माई टीवी एप पर आप आसानी से नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम पर आने वाली मूवीज और सीरीज को फ्री में देख सकते हैं.