scorecardresearch

Whatsapp Update: यूजर्स कर सकेंगे वॉइस स्टेटस अपडेट, जानिए क्या नए फीचर्स लेकर आ रहा है व्हाट्सएप

लोगों के बीच बातचीत के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलर सोशल मीडिया एप, Whatsapp यूजर्स के लिए कई नए और शानदार फीचर्स लेकर आ रहा है ताकि आपका अनुभव और अच्छा हो.

Whatsapp Update Whatsapp Update
हाइलाइट्स
  • व्हाट्सएप पर आने वाले हैं ये नए फीचर्स

  • और बेहतर होगा यूजर्स का अनुभव

पॉपुलर चैटिंग और कॉलिंग एप, व्हाट्सएप कई नई सर्विसेज को शुरू कर रहा है. अब यूजर्स अपने स्टेटस पर पर वॉइस मैसेज शेयर कर सकेंगे. एक बार स्टेटस शेयर करने के बाद, चैट लिस्ट और दूसरी जगहों पर प्रोफ़ाइल फ़ोटो के चारों ओर रिंग दिखाई देगी. व्हाट्सएप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है.

ट्वीट में व्हाट्सएप ने लिखा कि उनके स्टेटस फीचर में कुछ रोमांचक अपडेट जोड़े गए हैं. साथ ही, उन्होंने यूजर्स से वॉइस स्टेटस शेयर कर इस पर रिव्यू मांगा है. अब आप आसानी से अपने स्टेटस पर वॉयस मैसेज रिकॉर्ड और शेयर कर सकते हैं. 

स्टेटस पर दे सकते हैं रिएक्शन 
यूजर्स अब अपने प्रियजनों को यह भी दिखा सकते हैं कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं. क्योंकि व्हाट्सएप में अब स्टेटस पर रिएक्शन देने का फीचर भी एक्टिव हो गया है. 

व्हाट्सएप का कहना है कि आप उन कॉन्टेक्ट्स को चुन सकते हैं जो आपका व्हाट्सएप स्टेटस देख सकते हैं. आप अपनी चुनी हुई ऑडियंस को स्टेटस दिखा सकते हैं और आपके स्टेटस पर शएयर किए गए लिंक्स को लिंक प्रिव्यू के साथ देखना आसान होगा. 

जारी होगा व्हाट्सएप बीटा 
इस बीच, कंपनी चुनिंदा यूजर्स के लिए एक नई सर्विस भी शुरू कर रही है जो उन्हें चैट के भीतर 100 मीडिया तक साझा करने की अनुमति देती है. WaBetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Android 2.23.4.3 के लिए व्हाट्सएप बीटा जारी कर रहा है जिसमें यह फीचर होगा. 

एप के बीटा प्रोग्राम में नामांकित यूजर्स व्हाट्सएप को लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करने के बाद एक बार में 100 मीडिया फाइल जैसे फोटो, वीडियो आदि तक साझा कर सकेंगे. अपडेट Google Play Store पर उपलब्ध है. यह सर्विस वर्तमान में व्हाट्सएप के एंड्रॉइड बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है. निकट भविष्य में इसे और अधिक यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा.