scorecardresearch

WhatsApp Update: दो दिन बाद भी कर सकेंगे मैसेज को डिलीट फॉर एवरीवन, बढ़ाई जा सकती है टाइम लिमिट 

WhatsApp Updates: व्हाट्सएप के डिलीट फॉर एवरीवन फीचर की टाइम लिमिट बढ़ाने की मांग को देखते हुए कंपनी ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि जल्द ही टाइम लिमिट को 2 दिन 12 घंटे कर दिया जाएगा.

WhatsApp WhatsApp
हाइलाइट्स
  • 2 दिन तक बढ़ाई जा सकती है टाइम लिमिट 

  • जल्द हो सकता है लॉन्च 

व्हाट्सएप आए दिन नए-नए फीचर्स लॉन्च करता रहता है. अब इसी कड़ी में WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने एक और फीचर पर काम कर रहा है. व्हाट्सएप डिलीट फॉर एवरीवन फीचर की टाइम लिमिट बढ़ाने पर काम कर रहा है. अगर ये फीचर लॉन्च होता है तो यूजर्स को भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए ज्यादा समय मिलेगा. 

2 दिन तक बढ़ाई जा सकती है टाइम लिमिट 

Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, डिलीट फॉर एवरीवन फीचर की टाइम लिमिट बढ़ाने की मांग बहुत पहले से की जा रही है. मौजूद समय की अगर बात करें तो व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की टाइम लिमिट 1 घंटे, 8 मिनट और 16 सेकेंड है. हालांकि, इस टाइम लिमिट को 2 दिन 12 घंटे करने पर काम चल रहा है. ये फीचर एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए ही टेस्टिंग में है.

जल्द हो सकता है लॉन्च 

Wabetainfo के अनुसार, एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस फीचर का बीटा अपडेट बीटा देखा गया है. हालांकि, कई एप्पल यूजर्स को भी ये फीचर बीटा में मिला है. बताते चलें कि इसकी टेस्टिंग चल रही है और हो सकता है कि जल्द ही इसे आम यूज़र्स के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा. 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने मैसेज रिएक्शन में नए इमोजी रिएक्शन की भी घोषणा की है. अभी तक यूजर्स को कुल 6 इमोजी ही रियेक्ट करने के लिए मिलते थे लेकिन अब सभी इमोजी मिलेंगे.