scorecardresearch

WhatsApp अपने यूजर्स को देगा जबरदस्त तोहफा! मीडिया फाइल शेयरिंग फीचर में हो सकता है बदलाव

WhatsApp यूजर्स को शानदार सुविधा मुहैया कराने के लिए एक नए अपडेट पर काम कर रहा है. इस अपडेट के बाद आपको फाइल शेयरिंग फीचर में बदलाव देखने को मिल सकता है.

नई सुविधा पर काम कर रहा है व्हाट्सएप नई सुविधा पर काम कर रहा है व्हाट्सएप
हाइलाइट्स
  • यूजर्स के लिए नई सुविधा पर काम कर रहा है व्हाट्सएप

  • जल्द आप 2GB तक भेज सकेंगे मीडिया फाइल

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp की सबसे बड़ी खासियत है कि यह यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मुहैया कराने के लिए आए दिन नए अपडेट व फीचर पेश करता रहता है. इस बार व्हाट्सएप बीटा टेस्टर्स के लिए एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जो 2GB तक की मीडिया फाइल भेजने की अनुमति देगा. यह नया फीचर Android और iOS दोनों में दिया जाएगा. 

फिलहाल इसे अर्जेंटीना में रोल किया जा रहा है लेकिन, अन्य क्षेत्रों में इसके लिए इंतजार करना होगा. हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मीडिया फ़ाइलों को एक फिक्स साइज तक शेयर करने की अनुमति देता है. यहां तक ​​कि मेल में भी एक बार में 25 एमबी से ज्यादा फाइल अटैचमेंट की अनुमति नहीं होती है लेकिन, अब व्हाट्सएप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए खुशखबरी लाने जा रहा है. 

फाइल लिमिट में हो सकता है बदलाव 

व्हाट्सएप अब अपनी नई फाइल लिमिट में बदलाव करने जा रहा है. वर्तमान में, व्हाट्सएप 100 एमबी तक की मीडिया फ़ाइलों को ऐप के माध्यम से भेजने की अनुमति देता है, लेकिन इस नए अपडेट के साथ, इंस्टेंट-मैसेजिंग ऐप यूजर्स बिना किसी चिंता के 2GB तक की फाइलें भेज सकते हैं. 

व्हाट्सएप ट्रैकर, WABetaInfo का कहना है कि यह नया फीचर केवल अर्जेंटीना में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और अंतिम रोलआउट में बदल सकता है. या हो सकता है कि व्हाट्सएप सिर्फ मौजूदा 100MB तक ही फाइल लिमिट को रहने दे. फिलहाल इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें: