scorecardresearch

Xiaomi 13 Ultra Launching: 1% बैटरी के साथ 1 घंटा चलेगा ये स्मार्टफोन! इमरजेंसी लॉन्ग बैटरी लाइफ मोड के साथ Xiaomi 13 Ultra होने जा रहा है लॉन्च

Xiaomi 13 Ultra Launching: Xiaomi अपना नया फोन लॉन्च करने जा रहा है. Xiaomi 13 Ultra की सबसे बड़ी खासियत इसका बैटरी बैकअप होने वाला है. इसमें इमरजेंसी लॉन्ग बैटरी लाइफ मोड मिलने वाला है.

Xiaomi Smartphone Xiaomi Smartphone
हाइलाइट्स
  • इमरजेंसी बैटरी लाइफ मोड दिया गया है 

  • कैमरा भी होगा बेहतरीन

जब भी फोन की बात आती है तो बैटरी बैकअप हमारी प्रायोरिटी लिस्ट में टॉप पर रहता है. ये एक ऐसी चीज है जिसके साथ हम समझौता करना पसंद नहीं करते हैं. इसी का तोड़ निकालने के लिए Xiaomi एक जबरदस्त फोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें आपको बेहतरीन बैटरी बैकअप मिलने जा रहा है. Xiaomi का दावा है कि उनका Xiaomi 13 Ultra कुल 1 परसेंट चार्जिंग में भी 1 घंटे यानी 60 मिनट तक चल सकता है. 

18 अप्रैल को चीन की दिग्गज कंपनी Xiaomi अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस जारी करने जा रही है. पिछले कुछ हफ्तों में इस डिवाइस के बारे में कई खबरें आई हैं. लेकिन बैटरी बैकअप को लेकर सभी चर्चा कर रहे हैं. 

इमरजेंसी बैटरी लाइफ मोड दिया गया है 

सोमवार को Xiaomi के सीईओ लेई जून ने बताया किया कि Xiaomi 13 Ultra सर्ज P2 और सर्ज G1 चिप्स के साथ आएगा. साथ ही, उनका दावा है कि इस डिवाइस की बैटरी लाइफ अपने पहले सभी डिवाइस की तुलना में कहीं बेहतर है. चिप्स के अलावा, मोबाइल फोन में इमरजेंसी लॉन्ग बैटरी लाइफ मोड दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इस मोड के साथ, अगर मोबाइल फोन की बैटरी 1% है तब भी ये 60 मिनट तक चल सकती है. 

XIAOMI 13 ULTRA एक अच्छा अपग्रेड है

दरअसल, कई ग्राहकों ने पिछले साल Xiaomi 12S Ultra की 67W फास्ट चार्जिंग को लेकर काफी अफसोस जताया था. इस कमी को पूरा करने के लिए Xiaomi 13 Ultra को 100W रैपिड चार्ज में अपडेट किया जा रहा है. इस बार डिवाइस सर्ज पी2/सर्ज जी1 चिप की मदद से काम करेगा. सोमवार को Xiaomi ने चीन में स्मार्टफोन के पहले लुक का खुलासा कर दिया है. Xiaomi के CEO Lei Jun के मुताबिक, Xiaomi 13 Ultra एक 'प्रोफेशनल इमेजिंग डिवाइस' होने जा रहा है.

कैमरा भी होगा बेहतरीन

तस्वीरों के मुताबिक, Xiaomi 13 Ultra का बैक डिजाइन ऑलिव ग्रीन में पिग्मेंटेड लेदर बैक कवर और लेंस मॉड्यूल के नीचे स्लोप लाइन ट्रांजिशन है. स्मार्टफोन में गोल्ड में घिरा एक डिस्क कैमरा मॉड्यूल है. यह IP68 डस्ट-प्रूफ और वाटरप्रूफ को भी सपोर्ट करता है. Xiaomi 13 Ultra में चार Leica कैमरे हैं, जिनमें से हर कैमरा 50 मिलियन पिक्सेल रिजॉल्यूशन, बड़े एपर्चर और अलग-अलग शूटिंग मोड जैसे स्नैपशॉट, नाइट सीन, और 8K वीडियो सपोर्ट शामिल है. लोगों को प्राइमरी कैमरे में f/1.9 और f/4.0 के दो अपर्चर ऑप्शन के साथ "लीका वन-इंच वेरिएबल अपर्चर" मिलने वाला है.