scorecardresearch

IRCTC लॉन्च कर रहा है मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग और हैदराबाद के लिए हवाई टूर पैकेज, जानिए किराया से लेकर पूरी डिटेल्स

इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी. यात्रा की बुकिंग के लिए पर्यटन भवन गोमती नगर लखनऊ स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की बेवसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है.

IRCTC Package (Photo: Social Media) IRCTC Package (Photo: Social Media)
हाइलाइट्स
  • फ्लाइट से जाने-आने की व्यवस्था होगी

  • हैदराबाद के लिए है हवाई टूर पैकेज

अगर आप जुलाई के महीने में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लॉन्च कर रहा है. आईआरसीटीसी के लॉन्च किए जाने वाले इस पैकेज में पर्यटकों को मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के दर्शन के साथ-साथ हैदराबाद भी घुमाया जाएगा. आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ द्वारा यात्रियों की अधिक मांग को देखते हुए लखनऊ से मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के साथ हैदराबाद भ्रमण के लिए हवाई टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का लॉन्च किया जा रहा है. यह टूर 13 जुलाई से 17 जुलाई तक का है. 

फ्लाइट से जाने-आने की व्यवस्था 

इस टूर में यात्रियों को लखनऊ से हैदराबाद जाने-आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है. साथ ही खानपान एवं ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था की गई है. यात्रा के दौरान हैदराबाद में होटल स्टे के साथ बिरला मंदिर,सालारजंग संग्रहालय, चारमीनार, गोलकुंडा किला, रामोजी फिल्म सिटी, श्री लक्ष्मीनारायण मंदिर के साथ-साथ श्रीशैलम में मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग का भ्रमण कराया जाएगा.

सम्बंधित ख़बरें

कितना होगा किराया?

इस हवाई टूर पैकेज के लिए  एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति रु 44950/- दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 36400 रुपये और तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति रु. 35000/- है. इसके साथ ही माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य रु 32200/- सहित बिना बेड वाला पैकेज 29300 रु का है. 

इस तरह करें बुकिंग 

इस पैकेज को लेकर जानकारी देते हुए आईआरसीटीसी उत्तरी क्षेत्र लखनऊ के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी. उन्होंने बताया उक्त यात्रा की बुकिंग हेतु पर्यटन भवन गोमती नगर लखनऊ स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की बेवसाइट irctctourism.com पर ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है.

इसके साथ अधिक जानकारी एवं बुकिंग के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं-

लखनऊ- 8287930911/8287930902 

कानपुर- 8287930927/ 8287930930