scorecardresearch

मुड़ के ना देखो दिलबरो! मां की तस्वीर सीने से लगाए पाकिस्तानी दुल्हन की विदाई ने सबको किया इमोशनल, देखिए वीडियो

इस वीडियो में एक दुल्हन अपने पिता का हाथ थामे आती दिखाई दे रही है.  और एक हाथ में दुल्हन ने अपनी मां की फोटो थामी हुई है, जो अब इस दुनिया में नहीं है. वीडियो में दुल्हन की आंखों से बह रहे आंसू और पिता के चोहरे पर फैला दुख साफ नज़र आ रहा है.

मां की तस्वीर हाथ में लिए विदा हुई दुल्हन मां की तस्वीर हाथ में लिए विदा हुई दुल्हन
हाइलाइट्स
  • मां की तस्वीर को थामे दुल्हन हुई विदा

  • वायरल वीडियो ने सबको किया इमोशनल

किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी का दिन सबसे खास होता है. शादी ऐसा यादगार दिन होता है जब तमाम परिवार के लोग, दोस्त, आस-पड़ोस के सभी जानने वाले दुल्हन के पास होते हैं. इन सब में सबसे ज्यादा जरूरी होतें हैं लड़की के मां बाप. लेकिन पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी आंखे नम हो जाएगी. 

मां की फोटो हाथ में लेकर विदा हुई दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दुल्हन अपने पिता का हाथ थामे आती दिखाई दे रही है.  और एक हाथ में दुल्हन ने अपनी मां की फोटो थामी हुई है, जो अब इस दुनिया में नहीं है. वीडियो में दुल्हन की आंखों से बह रहे आंसू और पिता के चोहरे पर फैला दुख साफ नज़र आ रहा है.  इस वीडियो क्लिप को इस्लामाबाद के एक फोटोग्राफर महा वजाहत खान  ने  इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. अब तक इसे  1.2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इमोशनल कर देगा वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन अपने पिता का हाथ थामे चल रही है, और बैकग्राउंड में बज रहा गाना बेहद ही इमोशनल कर देने वाला है. दुल्हन ने लाल रंग का लंहगा पहना है, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है. दुल्हे के पास जाते वक्त भी दुल्हन ने मां की फोटो थामे रखी.

क्लिप में दुल्हन के अन्य रिश्तेदारों को भी उसे संभालने की कोशिश कर रहे हैं, वीडियो में दुल्हन की बिदाई की झलक भी दिखाई दे रही है.