scorecardresearch

एलन मस्क की एक्स-गर्लफ्रेंड बेचने जा रही उनकी अनदेखी तस्वीरें, जानिए कौन हैं Jennifer Gwynne

रिपोर्ट के मुताबिक, 1994 में एलन मस्क और जेनिफर एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तब वो पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे. उन दोनों का लव रिलेशन करीब एक साल तक चला।

elon-musks-college-girlfriend-is-auctioning-off-never-seen-before-pics-of-the-billionaire elon-musks-college-girlfriend-is-auctioning-off-never-seen-before-pics-of-the-billionaire

दुनिया के सबसेअमीर शख्स और टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क अपनी प्राइवेट और सोशल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. मस्क गर्लफ्रेंड को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इस बार वो अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इनका नाम है जेनिफर ग्वेने. दरअसल जेनिफर ग्वेने ने मस्क के साथ उनकी कॉलेज लाइफ की फोटो के ऑक्शन कराने की बात कही है. 

एलन मस्क की कॉलेज गर्लफ्रेंड जेनिफर ग्वेने ने अपने सौतेले बेटे के कॉलेज की ट्यूशन फीस जुटाने के लिए अपने और एलन मस्क की कई प्राइवेट तस्वीरों का ऑक्शन कराने जा रही है, साल 1994 में पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में पढ़ने के दौरान एलन मस्क और जेनिफर एक दूसरे को डेट करते थे. दोनों का रिलेशन करीब एक साल तक चला. 

कॉलेज में मस्क को हुआ थाजेनिफर से प्यार 

जेनिफर बताती हैं कि, एलन मस्क ने कॉलेज के दिनों में जेनिफर  के साथ कई सारी तस्वीरें खिंचवाई थी,  एलन मस्क ने जेनिफर को कई सारे तोहफे भी दिए थे. जिसमें मस्क का हस्ताक्षर किया हुआ बर्थडे कार्ड, कीमती सोने का हार और कई महंगे तोहफे हैं. 

अब कहां है जेनिफर

जेनिफर ग्विन अब अपने पति और सौतेले बेटे के साथ साउथ कैरोलिना में रहती हैं. जेनिफर का कहना है कि वो अपने सौतेले बेटे की कॉलेज की पढ़ाई के लिए  मस्क की फोटो की निलामी कर रही हैं.