scorecardresearch

लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का फोन छीनकर भागा चोर, कैमरा ऑन होने की वजह से रिकॉर्ड हुआ चेहरा

मिस्र में एक लाइव प्रसारण कवर कर रहे व्यक्ति के साथ बेहद अजीब घटना हुई. लाइव प्रसारण के दौरान एक पत्रकार के हाथों से एक चोर ने उसका फोन चुरा लिया. फोन छीनने के बाद व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गया.

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान लोगों ने देखा चोर का चेहरा लाइव रिपोर्टिंग के दौरान लोगों ने देखा चोर का चेहरा
हाइलाइट्स
  • लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का फोन छीनकर भागा चोर

  • 20 हजार लोगों ने देखा चेहरा

मिस्र में एक लाइव प्रसारण के दौरान एक व्यक्ति के साथ बेहद अजीब घटना हुई. यहां एक व्यक्ति ने लाइव प्रसारण के दौरान एक पत्रकार के हाथों से उसका फोन चुरा लिया. फोन छीनने के बाद व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गया.

महमूद राघेब (Mahmoud Ragheb) नाम का यह पत्रकार न्यूज साइट Youm7 के लिए काम करता है. यह घटना तब हुई जब महमूद, काहिरा की सड़कों पर भूकंप के बाद के नजारे की शूटिंग कर रहे थे. महमूद जैसे ही लाइव हुए, मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति उनके पास आया और उनका फोन लेकर भाग गया. राघेब को अचानक हुए इस हादसे में कुछ समझ नहीं आया कि उनके साथ क्या हुआ है और वो हैरान खड़े रह गए. 

लाइव के दौरान 20 हजार लोगों ने देखा चेहरा
कथित चोर ने अनजाने में हजारों दर्शकों को अपना चेहरा दिखा दिया, जो इस घटना को लाइव देख रहे थे. चोर भाग रहा था और उसने मुंह में सिगरेट दबाई हुई थी. इस तरह चोर की सिगरेट पीते हुए लाइव स्ट्रीमिंग हो गई और  उस दैरान लाइव देख रहे करीब 20 हजार लोगों ने उसका चेहरा देख लिया.

शहर में भूकंप के हालात कवर करते हुए घटी घटना
ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट द गार्जियन के अनुसार फोन चुराने के बाद चोर लगातार फोन की स्क्रीन पर देख रहा था, जिसके कारण उसकी हरकतें उस पर रिकॉर्ड हो गईं. फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ये तेजी से वायरल हो गया और कथित चोर को बहुत जल्द पकड़ लिया गया. हालांकि अधिकारियों द्वारा उसकी पहचान अभी जाहिर नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें -