scorecardresearch

वैलेंटाइन डे' पर लव की फीलिंग बेच रही ये मॉडल, चार्ज इतने लाख रुपये

मॉडल ने यह बात मानी कि हमेशा बहुत सारे अकेले लोग उसकी सेवाओं के बारे में पूछताछ करते हैं. ऐसे में ये लोग अक्सर अपने पार्टनर को मिस करते हैं खासतौर से 'वैलेंटाइन डे के दिन. लोग वैलेंटाइन डे के मौके पर इस मॉडल के पास आते हैं और वक्त बिताते हैं.

कियारा लॉर्ड कियारा लॉर्ड
हाइलाइट्स
  • 'वैलेंटाइन डे' पर मॉडल बेच रही लव की फीलिंग

  • एक दिन का चार्ज है साढ़े सात लाख रुपये

इरोटिक साइट OnlyFans की एक मॉडल ने 'वैलेंटाइन डे' पर लव की फीलिंग देने के लिए एक ऑफर निकाला है, ऑफर में मॉडल अकेले या सिंगल लोगों को अपना टाइम दे रही है. मॉडल का मानना है कि ऐसे लोग इस दिन को मनाने के लिए अकेले तरसते हैं, इसलिए वह चार्ज लेकर लोगों की लोनलीनेस को मिटाती हैं. इस मॉडल का नाम कियारा लॉर्ड  है. 

वैलेंटाइन डे के दिन मिलता है एकस्ट्रा पैसा

 Dalily star की खबर के मुताबिक, मॉडल कियारा लॉर्ड ने खुलासा किया है कि  'वैलेंटाइन डे' के दिन उसे आम दिनो के मुकाबले ज्यादा पैसे मिलते हैं. मॉडल ने यह बात मानी कि हमेशा बहुत सारे अकेले लोग उसकी सेवाओं के बारे में पूछताछ करते हैं. ऐसे में ये लोग अक्सर अपने पार्टनर को मिस करते हैं खासतौर से  'वैलेंटाइन डे के दिन. लोग वैलेंटाइन डे के मौके पर इस मॉडल के पास आते हैं और वक्त बिताते हैं. 

'वैलेंटाइन डे पर अकेला महसूस करने की जरूरत नहीं

कियारा लॉर्ड एक एस्कॉर्ट की तरह लोगों को अपनी सेवाएं दे रही हैं. साथ ही साथ एक OnlyFans का अकाउंट भी चलाती हैं. उन्होंने बताया कि 'वैलेंटाइन डे' पर उनकी मांग बढ़ जाती है. लोग बस यही चाहते हैं कि वे अकेला महसूस न करें इसलिए वे अपना ज्यादातर समय वीडियो,  स्काइप सेशन और डेट ऐप पर बिताते हैं. मॉडल के मुताबिक किसी से पैसे लेकर उसके साथ वक्त बिताना एक अच्छा ऑप्शन है इससे लोगों का अकेलापन दूर होता है.