scorecardresearch

मिस वर्ल्ड के फिनाले की नई तारीख की हुई घोषणा, मिस इंडिया मनासा वाराणसी पेश करेंगी ताज पर भारत की दावेदारी

Miss World 2021 Finale Date: मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले 16 दिसंबर को होने वाला था लेकिन भारत की मनासा वाराणसी सहित कई कंटेस्टेंट के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे “अस्थायी रूप से स्थगित” कर दिया गया था. 

Contestants of Miss World 2021 Contestants of Miss World 2021
हाइलाइट्स
  • 16 दिसंबर के फिनाले की टिकट नई तारीख के लिए भी होगी वैलिड 

  • को-पार्टिसिपेंट्स ने मिस इंडिया को भेजे गिफ्ट्स 

Miss World 2021 Finale Date: मिस यूनिवर्स का ताज भारत की झोली में आने के बाद लोगों को मिस वर्ल्ड 2021 के फिनाले का बेसब्री से इंतज़ार था. मिस वर्ल्ड 2021 का फिनाले 16 दिसंबर को होने वाला था लेकिन भारत की मनासा वाराणसी सहित कई कंटेस्टेंट के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे “अस्थायी रूप से स्थगित” कर दिया गया था. 

अब, कार्यक्रम के आयोजकों ने "नए पेजेंट फिनाले और कोरोनेशन डेट" की घोषणा की है. स्टेटमेंट के मुताबिक 70वां ग्रैंड फिनाले तीन महीने के बाद, 16 मार्च, 2022 को प्यूर्टो रिको में होगा. उन्होंने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा, "दुनिया भर से प्रतियोगी 16 मार्च, 2022 प्यूर्टो रिको कोलिज़ीयम जोस मिगुएल एग्रेलॉट में प्रतिष्ठित ताज के लिए कंपीट करेंगे."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss World (@missworld)

16 दिसंबर के फिनाले की टिकट नई तारीख के लिए भी होगी वैलिड 

बयान के अनुसार, दुनिया भर के प्रतियोगी मार्च में प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड के कम्पीटिशन के लिए आइल ऑफ एनचेंटमेंट लौटेंगे. पिछले चार हफ्तों के दौरान पूरे प्यूर्टो रिको में रिकॉर्ड किए गए कंटेंट जिसमें इसकी समृद्ध संस्कृति, सुंदर सीनरी, बीचेस और यहां के लोगों की गर्मजोशी दिखती है, को समापन के दौरान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित किया जाएगा. संगठन ने यह भी कहा कि 16 दिसंबर के फिनाले के लिए खरीदी गई टिकट नई तारीख के लिए भी वैलिड होगी.

को-पार्टिसिपेंट्स ने मिस इंडिया को भेजे गिफ्ट्स 

इस बीच, भारत की मनासा अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख रही हैं और अपने क्वारंटीन टाइम का आनंद ले रही हैं. मिस यूएसए श्री सैनी ने मनासा को गिफ्ट्स का एक बैग भेजा. एक समर्थक, निकी ब्लंडेन, और मिस वर्ल्ड टीम ने मनासा को एक सांता क्लॉज टॉय के साथ कैंडी से भरा बैग भेजा. इंडोनेशिया के प्रिसिलिया कार्ला यूल्स और पेरू के पाउला मोंटेस जैसे अन्य प्रतियोगियों ने मनासा को फल और बादाम के दूध की टोकरी, डार्क चॉकलेट, फल, दही और नट्स जैसे हेल्दी प्रोडक्ट्स भेजे.